बॉलीवुड

होली पार्टी के दौरान निया शर्मा ने कैमरों के सामने इस ऐक्ट्रेस को कर लिया सरेआम….

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा ने जब टीवी जगत में एंट्री की थी तब उनको इतनी कामयाबी नहीं मिली थी जिस मुकाम पर वो आज हैं। बता दें कि निया शर्मा ने जब इस इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनको भी काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। निया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपना करियर स्टार्ट करने से पहले उन्होंने कई रिएलिटी शोज में ऑडीशन दिया था लेकिन उन सभी में निया को रिजेक्ट कर दिया गया था। लेकिन निया ने कभी हार नहीं मानी।

बता दें कि निया शर्मा को पहचान मिली थी टीवी सीरियल जमाई राजा से जिसके बाद उन्होंने रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई। निया ने साल 2016 में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सीएस्ट महिला का खिताब भी जीता और अब निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट की वजह से जानी जाती हैं। इन दिनों निया सीरियल इश्क में मरजावा में नजर आ रही हैं। वैसे निया शर्मा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन और उनरी फैन फौलोइंग भी काफी ज्यादा है। लोग उनके स्टाइल को काफी पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Wear what you like , eat less, talk when required and stay in your lane kind of zone!!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया आए दिन अपनी बोल्ड और स्टाइलिश फोटोज और टीवी सीरीज को लेकर खबरों में रहती हैं। और निया को ये बात भी बखूबी पता है कि किस तरह से खुद को लाइम लाइट में रखना है। हाल ही में निया शर्मा ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उनके सभी फैंस काफी हैरान हैं और हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है। हाल ही में होली का त्यौहार मनाया गया है, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने जमकर मस्ती की है। निया शर्मा ने भी होली को खूब अच्छे से एंजव्याए किया है।

 

View this post on Instagram

 

Holiiiiiii haiiiiiiii bhai Holiiii haiii bura na manoooo Holiiiii haiiiii❤️❤️❤️ @ajaypatilphotography ?

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बता दें कि होली की पार्टी के दौरान निया अपने सीरियल जमाई राजा की कोस्टार रेहाना पंडित के साथ मीडिया से रूबरू होने आई थीं, तभी बातों के दौरान दोनों ने कैमरों के सामने एक-दूसरे को लिपलॉक कर लिया। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब निया ने इस तरह से किसी को किस किया है, इसके पहले भी निया ने रेहाना को इस तरह किस करा है। जब दोनों सीरियल में काम कर रही थी तब भी दोनों एक-दूसरे को किस करने की वजह से चर्चा में आए हैं। निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। निया ने इसके पहले भी अपनी वेब सीरीज ट्विस्टेड की को-स्टार ईशा शर्मा को ऑन स्क्रीन किस किया था।

 

View this post on Instagram

 

waist dance ❤️? #NiaSharma @iam_reyhna @niasharma90

A post shared by Nia Sharma My Heartbeat ❤ (@san_niasharma_) on


एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल के बाद निया ने जी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ में काम किया था, इस सीरियल में निया को एक नई पहचान दिलाई थी। इसके बाद निया रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई थीं। इसमें वो टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थीं। शायद ये बात किसी को पता हो लेकिन निया शर्मा ने रिएलिटी शो रोडीज का भी ऑडीशन दिया था लेकिन उसमें वो सेलेक्ट नहीं हो पाई थी। रोडीज की तरह ही उन्होंने स्प्लिट्सविला के लिए भी ट्राई किया था लेकिन उसके लिए भी उनकों रिजेक्ट कर दिया गया था। लेकिन निया ने कभी हिम्मत नहीं मारी और आज निया ने हिम्मत नहीं हारी और आज निया एक सफल टीवी स्टार हैं।

Back to top button