बॉलीवुड

कभी शाहरुख खान की इस एक्ट्रेस ने किया था रोमांस, अब दिखने लगी है कुछ ऐसी

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस आईं जिन्होंने अपना डेब्यु बड़े अभिनेता के साथ किया लेकिन समय के साथ फिल्मों से दूरी बना ली और अब अपना घर-परिवार संभालती हैं. मगर एक एक्ट्रेस ऐसी भी थी जिनकी पहली फिल्म सफल रही और फिर उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी आए लेकिन उन्होंने फिल्मी करियर छोड़कर अपना घर-परिवार संभालना जरूरी समझा. हम बात एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कर रहे कभी शाहरुख खान की इस एक्ट्रेस ने किया था रोमांस, लेकिन इसके बाद कभी किसी फिल्म में नजर नहीं आईं और अब खबरें हैं कि वे अपने पति और बच्चों के साथ सुखमय जीवन बिता रही हैं.

कभी शाहरुख खान की इस एक्ट्रेस ने किया था रोमांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी ने 20 मार्च को अपना 45वां जन्मदिन मनाया है. इन्होंने शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश (2004) से अपना बॉलीवु़ड करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद इंडस्ट्री से गायब हो गईं. स्वदेश में अपनी सादगी से सबका दिल जीतने वाली गायत्री ने इस फिल्म के बाद कभी कोई फिल्म साइन नहीं की इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह उनकी पर्नसनल लाइफ थी. 27 अगस्त, 2005 को इनकी शादी एक बिजनेसमैन विकास ओबरॉय के साथ हो गई थी. इसके बाद ये अपने जीवन के कुछ खास पल बिताने लगी और लाइम लाइट से दूर होती गईं और फिर अपने परिवार में लग गईं. गायत्री उसके बाद ना किसी इवेंट में दिखीं और ना किसी सेलिब्रिटी की पार्टी में दिखी लेकिन हाल ही में खबर आई है कि वे ट्विंकल खन्ना के टच में रहती हैं.

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और सुजैन खान के साथ वे कई बार हॉलीडे पर तो कभी पार्टी में नजर आईं. उनकी लाइफ के बारे जानकर अब यही लगता है कि वे बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर ही रहना चाहती हैं और सितारा बनना उन्हें रास नहीं आता.

मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुकी हैं गायत्री

साल 1999 में गायत्री जोशी ने फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और इनका सिलेक्शन 5 फाइनलिस्ट में हुआ था. फिर साल 2000 में मिस इंटरनेशनल कॉम्पटीशन में गायत्री भारत की तरफ से जापान गई थीं औक इसके बाद गायत्री को कई म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिल गया था जिसमें दिवंगत जगजीत सिंह के कई म्यूजिक वीडियो शामिल हैं. यहीं पर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की नजर गायत्री पर पड़ी और उन्होंने अपनी फिल्म स्वदेश के लिए गायत्री जोशी को साइन कर लिया और इन्होंने इसमें शाहरुख खान के साथ रोमांस किया था.गायत्री के पति ओबरॉय रिएलिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और इनका एक द ग्रांड हयात होटल भी है. गायत्री के दो बच्चे हैं और वे अपने परिवार में बहुत खुश हैं.

Back to top button
?>