समाचार

लड़की की बस इतनी सी ग़लती थी की उस ने ‘NAMO AGAIN’ का टी शर्ट पहना था और वहां प्रियंका की रैली थी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की वाराणसी के अस्सी घाट में रैली के दौरान कांग्रेस और बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच में बुरी तरह से झड़प हो गई और इस झड़प के बाद इन दोनों पार्टी के लोगों ने एक दूसरे के विरूद्ध काफी नारेबाजी की। वाराणसी में प्रियंका गांधी की रैली के वक्त हुए इस हंगामे के दौरान एक लड़की के साथ बदसलूकी भी की गई और ये बदसलूकी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की और से की गई है। बताया जा रहा है कि इस लड़की ने ‘नमो अगेन’ टी शर्ट पहनी हुई थी और इस टी शर्ट के चलते इस लड़की के साथ बुरी तरह से बर्ताव किया गया। जिस लड़की के साथ ये बदसलूकी की गई है उसका आरोप है कि उसे बीजेपी का कार्यकर्ता समझकर उसके साथ ये  सब किया गया है। इस लड़की के मुताबिक ये अस्सी घाट में आई हुई थी और यहां पर कांग्रेस के लोगों की और से उसके साथ धक्का मुक्की की गई। इस लड़की के अनुसार वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समर्थक मगर उसका बीजेपी पार्टी से कोई भी नाता नहीं है। ये लड़की इस शहर के एक स्थानीय कॉलेज से पढ़ाई कर रही है।

नहीं तोड़ कोई कानून

इस लड़की के साथ हुई इस बदसूलकी के बाद पुलिस ने इस लड़की को इस जगह से निकाला और सुरक्षित स्थान पर ले गई। वहीं इस लड़की ने वहां पर मौजूद मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर धक्का-मुक्का का आरोप लगाया। मोदी को समर्थन देने के लिए इस लड़की ने नीले रंग की टी शर्ट पहन रखी थी और इस लड़की का कहना है कि उसने ‘नमो अगेन’ टी शर्ट पहनकर किसी भी तरह के कानून को नहीं तोड़ा है।

देखें वीडियो

इस तरह से शुरू हुआ हंगामा

बताया जा रहा है कि जैसे ही प्रियंका वाड्रा इस जगह पर पहुंची तो वहां पर मौजूद बीजेपी के समर्थकों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।जो कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को पसंद नहीं आए और फिर इन दोनों पार्टी के बीचे भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत के दौरान इन दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और एक दूसर पर हाथ भी उठाए। अभी हाल ही में इसी तरह की एक घटना राहुल गांधी रैली में भी हुई थी। जहां पर जब राहुल भाषण दे रहे थे तो रैली में मौजूद लोगों ने मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया था।

साधा मोदी पर निशाना

पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा तीन दिनों की गंगा यात्रा पर थी और इस यात्रा के दौरान इन्होंने कई मंदिरों में जाकर पूजा की थी। इस यात्रा के अंतिम पड़ाव में प्रियंका वाड्रा वाराणसी गई थी जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। अपनी इस यात्रा के दौरान प्रियंका वाड्रा ने नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर खूब निशाने साधे हैं और कहा कि ‘मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री को ये सोचना छोड देना चाहिए कि लोग बेवकूफ हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि लोग सब समझ हैं। मोदी की सरकार ने पांच साल सत्ता में रहकर लोकतांत्रिक संस्थाओं को नष्ट किया है। गौरतलब है कि अगले महीने से लोकसभा के चुनाव शुरू होने वाले हैं और इन चुनावों से पहले सभी पार्टियां बीजेपी को घेरने में लगी हुई हैं और बीजेपी के विरुद्ध इस तरह के बयान दे रही हैं।

Back to top button