बॉलीवुड

तो क्या महज एक प्रमोशन के लिए विक्की कौशल और हरलीन सेठी ने किया है ब्रेकअप!

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: फिल्म उरी और संजू जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो काफी समय से हैं लेकिन इनको फिल्मों में असली पहचान मिली फिल्म संजू से और उसके बाद आई इनकी फिल्न उरी। इन दोनों ही फिल्मों ने विक्की के करियर को उन बुलंदियों पर पहुंचा दिया जहां पर पहुंचने का सपना हर एक्टर देखता है। अपनी फिल्मों को लेकर तो विक्की काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन इन दिनों विक्की जिस वजह से खबरों में हैं वो है उनकी लव लाइफ।

बता दें कि काफी दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि विक्की कौशल और उनकी कथित गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का ब्रेकअप हो गया है। बीते काफी दिनों से ये खबरें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं कि विक्की और हरलीन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। यहां तक की करण जौहर के शो में विक्की ने खुद के रिलेशनशिप को लेकर के हामी भी भरी थी। लेकिन अब जब से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं तो इसमें ना तो विक्की और ना ही हरलीन का कोई जवाब आया है।

इन दिनों अगर आपको पता लगाना है कि किसका झगड़ा हुआ है या किसका ब्रेकअप किसी के पास जाने से बेहतर है कि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट चेक कर लें। अगर दोनों लोग एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं तो सब कुछ ठीक है लेकिन अगर नहीं कर रहे हैं तो समझ जाइए की ब्रेकअप हो गया है। ऐसा ही कुछ हुई है विक्की और हरलीन के केस में भी। दरअसल विक्की कौशल ने हरलीन सेठ को इंस्टा ने अनफॉलो कर दिया है। इसके साथ ही हरलीन भी इस रिश्ते के टूटने के बाद बेहद दुखी हो कर दिल टूटने वाले पोस्ट लाइक कर रही थी।

 

बता दें कि खबरें तो ऐसी भी हैं कि विक्की और कटरीना के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह से हरलीन और विक्की के रिश्ते में दरार आई है। लेकिन वहीं खबरें आसी भी आ रही हैं कि इनदोनों के बीच कुछ समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच कुछ बातों को लेकर के कुछ विवाद थे। लेकिन ना तो विक्की और ना ही हरलीन इस विषय पर बात करना चाहते हैं। दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना चाहते हैं।

वहीं कैटरीना और विक्की इन दिनों साथ ही में एक एड शूट कर रहे हैं जिसके चलते ये भी सुनने में आ रहा है कि इस एड के प्रचार के लिए यह एक ‘फ्लोटेड’ कहानी हो सकती है। बात करें वर्कफ्रंट की तो संजू और उरी के बाद विक्की कौशल कई बड़ी बजट की फिल्में साइन कर रहे हैं। इसके साथ ही विक्की कौशल बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के सामने दमदार किरदार में नजर आएंगे।

Back to top button