बॉलीवुड

ये साड़ी पहनना ऐश्वर्या राय को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा की झेलनी पड़ी लोगों की जिल्लत

हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं. उनकी जैसी सुंदर महिला शायद ही कोई इस दुनिया में है. भले ही आज प्रियंका और दीपिका हॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हों, लेकिन असल में बॉलीवुड को दुनियाभर में पहचान ऐश्वर्या ने ही दिलाई. दुनियाभर में ऐश्‍वर्या के करोड़ों फैन्स हैं. ऐश्वर्या आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया है. वैसे तो ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती और अच्छी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी जिस वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गयीं. दरअसल, उन्होंने एक ऐसी साड़ी पहनी जिस वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयीं. ऐश्वर्या की छोटी सी भूल उनके लिए सजा बन गयी. क्या है पूरा माजरा चलिए आपको बताते हैं.

ऐश्वर्या हुई ooppps मोमेंट का शिकार

आये दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऊप्स मोमेंट का शिकार होती रहती है. कपड़े में खराबी या कैमरे के गलत एंगल की वजह से भी उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है. ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ. दरअसल ऐश्वर्या एक म्यूजिक लॉन्च इवेंट पर पहुंची थी जहां उन्होंने कोई रीविलिंग ड्रेस नहीं बल्कि एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी. इसके बावजूद वह लोगों की नजरों में आ गयी और लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. अब कैमरे का एंगल कहें या उनके ब्लाउज का डिफेक्ट, इस वजह से ऐश्वर्या को बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी.

ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और लोग उनकी फोटो पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे. हालांकि इसमें गलती ऐश्वर्या की भी नहीं है लेकिन फिर भी लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहा. सब ऐश्वर्या की ड्रेसिंग सेंस, साड़ी और ब्लाउज पर कमेंट करने लगे. तस्वीर में आप देखेंगे कि ऐश्वर्या ने एक बहुत ही प्यारी क्रीम रंग की लाल बॉर्डर वाली साड़ी पहनी है. इसका ब्लाउज भी लाल रंग का है.

2007 में की अभिषेक बच्चन से शादी

अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. फिल्म गुरू के सेट पर अभिषेक ने ऐश्‍वर्या को प्रपोज किया जिसके बाद साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली. आज अभिषेक और ऐश्वर्या एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम आराध्या बच्चन है. ऐश्वर्या आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पूरा परिवार अंबानी के बेटे की शादी में पहुंचा था जहां सबने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अंबानी के सभी फंक्शन में ऐश्वर्या बला की खूबसूरत दिख रही थीं.

पढ़ें आपके फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हैं अजीबोगरीब निकनेम, ऐश्वर्या राय का नाम सुनकर आएगी हंसी

पढ़ें सालों बाद छलका ऐश्वर्या का दर्द, बोलीं ‘मैंने सलमान का मारना, पीटना और गुस्सा सहा, लेकिन उसने’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button