बॉलीवुड

आपके फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हैं अजीबोगरीब निकनेम, ऐश्वर्या राय का नाम सुनकर आएगी हंसी

ज्यादातर व्यक्ति के दो नाम होते हैं, एक प्रोफेशनल और एक पर्सनल. ये दोनों नाम इंसान के साथ हमेशा ही चलता रहता है लेकिन अगर आपके फेवरेट सेलिब्रिटीज का निक नेम आपको पता चले तब क्या होगा ? क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुडड के लाजवाब सेलिब्रिटीज को आप जिस नाम से जानते हैं उनके फैमिली मेंबर्स उन्हें उस नाम से नहीं बुलाते हैं. उनके रिश्तेदार या दोस्त उन्हें रियल लाइफ में उस नाम से नहीं बुलाते जिससे हम और आप बुलाते हैं. फिल्मी दुनिया के बाहर किसी सेलिब्रिटीज को गुल्लू, तो किसी को रेमंड तो किसी को मिट्ठू कहा जाता है. आपके फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हैं अजीबोगरीब निकनेम, इनके नाम सुनकर आपको हंसी भी आएगी और अजीब भी लगेगा.

आपके फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हैं अजीबोगरीब निकनेम

ऐश्वर्या राय

मिस इंडिया ऐश्वर्या राय का नाम तो लोगों को बहुत पसंद आता है और उनका ऐश्वर्य उनके चेहरे से झलकता है. मगर इनके घरवाले इन्हें गुल्लू बुलाते हैं.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल कंगना रनौत का निकनेम अरशद है. अब आप सोचेंगे ये लड़कों वाला नाम क्यों तो आपको बता दें इस नाम से उनके पिता उन्हें बुलाते हैं.

रणबीर कपूर

आपके फेवरेट एक्टर रणबीर कपूर के क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं लेकिन इन्हें घर में अजीब से नाम से पुकारा जाता है. रणबीर को उनके घरवाले डब्बू और रेमंड नाम से पुकारते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का भी अलग अंदाज है, अमेरिकन सिंगर से शादी करके वो वहां बस गईं लेकिन यहां पर उनके घर वाले अपनी मिमि और मिट्ठू को नहीं भूले. प्रियंका का ये दोनो निकनेम है.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल अनुष्का शर्मा का निकनेम ‘नुश्की’ और ‘नुशेश्वर’ है. मगर विराट उन्हें अनु बुलाते हैं.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर बॉलीवुड के क्यूट एक्टर हैं और कभी उनका चार्म चॉकलेटी ब्वॉय का रहा है लेकिन आपको बता दें कि उनका निक नेम शासा है.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर का नाम एक आस्था के ऊपर है इसके साथ ही उनका निकनेम भी कुछ आस्था से रिलेट करता है. उन्हें सभी चित्रकूट के नाम से जानते हैं.

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन और चुलबुली एक्ट्रेस हैं और इनका निकनेम तिशा है.

वरुण धवन

आपके फेवरेट एक्टर वरुण धवन ने अपने अभिनय से सबका दिल जीता है लेकिन घर में उन्हे साधारण सा पप्पू ही कहा जाता है. जी हां ये उनका निक नेम है.

सनी लियोनी

पोर्न से बॉलीवुड तक का सफर सनी लियोनी के लिए बहुत ही अहम रहा. अब वो भले ही उस दुनिया से इस दुनिया में अपना नाम बना रही हैं लेकिन उनके फैमिली मैंबर्स उन्हें केरेन नाम से जानते हैं.

आलिया भट्ट

आप सभी की फेवरेट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने अभिनय से सबका दिल जीता लेकिन अपने घर में वो सबकी छोटी सी आलू हैं. उनका निकनेम बिल्कुल उनकी तरह क्यूट है.

ऋतिक रोशन

दुनिया के हैंडसम एक्टर्स में शामिल एक्टर ऋतिक रोशन को उनके घरवाले और रिश्तेदार डुग्गू नाम से बुलाते हैं. इस नाम को आपने पहले भी कई लोगों के लिए सुना होगा.

सोनम कपूर

स्टाइल आइकन सोनम कपूर को उनके घर में उन्हें जिराफ नाम से बुलाया जाता है. हालांकि इससे वो बगुत चिढ़ती हैं लेकिन फिर भी यही उनका निकनेम है.

बिपासा बासु

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपासा बासु को उनके चाहने वाले प्यार से बोनी कहते हैं लेकिन उनके पति उन्हें प्यार से हनी बुलाते हैं.

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस सुंदरी और मिस यूनिवर्स का निकनेम टिटू है और कुछ लोग इन्हें प्यार से ‘सुष’ भी कहते हैं.

Back to top button