बॉलीवुड

अब करोड़ों के इस आलिशान फ्लैट में रहेगा ये पॉपुलर एक्टर, घर में मौजूद हर चीज है लग्जीरियस

बॉलीवुड में काम करने वाले जितने भी सेलिब्रिटीज हैं उनका अलग ही टशन होता है. जब वे डेब्यु करते हैं और जब वे कुछ साल बिता लेते हैं उस दौरान अगर असफल हुए तो उनका रहन-सहन देखने को मिलता है लेकिन अगर सफल हो गए तब भी उनका रहन-सहन देखने को खूब मिलता है. हाल ही में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर वरुण धवन ने करोड़ों का शानदार फ्लैट लिया है और उसमें मौजूद सभी चीजें लाखों और करोड़ों की हैं. वरुण धवन ने बॉलीवुड में 7 साल पहले एंट्री ली थी लेकिन आज वो टॉप एक्टर्स में से एक है. उनकी कई फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुईं और कई जबरदस्त हिट रहीं. ऐसे में अब अब करोड़ों के इस आलिशान फ्लैट में रहेगा ये पॉपुलर एक्टर, क्योंकि इनकी फीस ही करोड़ों में हो गई है.

अब करोड़ों के इस आलिशान फ्लैट में रहेगा ये पॉपुलर एक्टर

7 साल पहले जब वरुण धवन ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से एंट्री ली थी तब वो अपने पिता डेविड धवन के बेटे के नाम से पहचाने जाते थे लेकिन आज उनका अलग नाम है. वरुण ने 20 करोड़ रुपये का फ्लैट खरीदा है और इस फ्लैट में बेडरूम से लेकर डाइनिंग और लिविंग एरिया तर सब कुछ लग्जीरियस है. वरुण हमेशा स्टाइल में रहना पसंद करते हैं और अब उनकी नेटवर्थ भी 120 करोड़ रुपये के करीब ही है तो ऐसे में उनका अपना फ्लैट लेना लाजमी है. खबरों के मुताबिक, वरुण को रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर के लिए 21 करोड़ रुपये की फीस मिली है और आज के समय में इतनी फीस ना तो रणवीर सिंह को मिलती है और ना ही अब तक शाहिद कपूर को ही मिली है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक तो रणवीर को एक फिल्म के करीब 9 करोड़ रुपये तो शाहिद को करीब 6 करोड़ रुपये मिलते हैं.

वरुण ने अपना ये फ्लैट मुंबई में लिया है और इसके अलावा उनको बाइक्स का भी काफी शौक है. उनके पास 13 लाख रुपये की पोलारिस स्पोर्ट्समैन 850 और करीब 18 लाख रुपये की हार्ले डेविडसन फैट ब्वॉय है. इसके अलावा उनके पास 85 लाख रुपये की ऑडी क्यू 7 है और उनके पास 20 लाख रुपये की एक वॉच भी है. इसके अलावा भी वरुण के पास लाखों की कई लग्जीरियस चीजें हैं.

करण जौहर ने किया था वरुण को लॉन्च

फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर में करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था. आलिया और वरुण की किस्मत तो चमक गई वहीं सिद्धार्थ आज भी स्ट्रगल कर रहे हैं. वरुण ने इस फिल्म के बाद मैं तेरा हीरो, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बदलापुर, ABCD-2, जुड़वा-2 और दिलवाले जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में वरुण व्यस्त हैं. वरुण की जोड़ी अक्सर आलिया भट्ट के साथ ही पसंद की जाती है और इनकी जोड़ी में बनने वाली फिल्में रिकॉर्ड भी तोड़ती हैं, हालांकि दोनों ने स्टूडेंट ऑफ दी ईयर के अलावा हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम किया है. अब वे कलंक में भी आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे.

Back to top button