दिलचस्प

जिस उम्र में बच्चे ठीक से बोल नहीं पाते, उस उम्र में इस बच्ची ने किया मन मोह लेने वाला डांस… देखें वीडियो!

बच्चे बहुत ही प्यारे होते हैं, उनकी हर अदा दिल को छू लेती है। वह जब अपनी तोतली आवाज में गाना गाते हैं तो सुनकर सुख का अहसास होता है और जब वह डांस करते हैं तो देखकर आँखों को सुकून मिलता है। आप तो जानते ही हैं कि बच्चे इस दुनियाँ में सबसे मासूम बच्चे ही होते हैं। उनका हर काम बड़ों को पसंद आता है। कुछ बच्चों के अन्दर जन्म से ही गुण छिपे होते हैं, जो समय के साथ धीरे-धीरे सबके सामने आते हैं।

बचपन से ही डांस करने में है माहिर:

हर बच्चे में कोई ना कोई प्रतिभा होती है। कोई अच्छे से खेलता है तो कोई अच्छे से बोलता है। कहने का मतलब हर बच्चा अपने आप में कमाल का होता है। अब इस बच्ची को ही देख लीजिये, यह बचपन से ही डांस करने में माहिर है। इसका डांस इस समय लोगों का मन मोहने का काम कर रहा है। आने वाले समय में यह देश की किसी भी बड़ी डांसर को पीछे छोड़ सकती है। बच्ची का डांस वीडियो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

मासूम हाव-भाव किसी को भी कर सकते हैं अपने वश में:

दरअसल हम जिस बच्ची की बात कर रहे हैं, उसकी उम्र मात्र 3-4 है। वह डांस करने में इतना माहिर है कि कोई भी देखकर अचरज में पड़ जायेगा। अगर आपको यकीन नहीं आता, तो खुद ही देख लीजिये। बच्ची ने “मैया यशोदा” गाने पर ऐसा मन मोहने वाला डांस किया है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे कलाकार भी इसकी प्रतिभा का लोहा मान लेंगे। बच्ची के मासूम हाव-भाव किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं।

चेहरे पर दिख रहा है एक दृढ निश्चय:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक कमरे में एक छोटी बच्ची सज-धज कर डांस कर रही है। उसकी अदाएं मासूमियत से भारी हुई हैं और उसके चेहरे पर एक दृढ निश्चय दिख रहा है कि जब सभी लोग डांस कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं कर सकती। यक़ीनन इस बच्ची को देखकर यही लगता है कि आने वाले समय कि यह स्टार है।

वीडियो देखें:

Back to top button