इन टोटको के इस्तेमाल से आपका पति रहेगा सिर्फ ‘आपका’

नई दिल्ली: ऐसी खबरे आपने अख़बार या टीवी पर पढ़ी और सुनी जरूर होगी जिसमे किसी का पति अपनी पत्नी को छोडकर पराई स्त्री के साथ रहने लग गया हो. कई बार ऐसा होता है कि पत्नी अपने पति को छोड किसी अन्य व्यक्ति की ओर आकर्षित हो रही है. दूसरे शब्दों में कहा जाए तो किसी की पत्नी अपने पति पर काबू नही पा पाती या किसी का पति उसकी पत्नी के वश में नहीं है. ऐसी स्थिति में हर महिला अपने पति को अपने वश में करने के कई उपाय अपनाती है ताकि उनका पति हमेशा उनके ही पास रहे और इसी तरह हर पति भी कुछ ऐसे तरीके अपनाता रहता है जिससे उसकी पत्नी किसी और पुरुष की तरफ आकर्षित ना हो सके. इसी तरह के कुछ टोटके आपको भी बताने जा रहें है.

कुछ इसी तरह के टोटके :

अगर किसी स्त्री का पति किसी दूसरी और के प्रेम में फंस जाता है तो अपने घर को बचाने के लिए यात्रियों को गुरुवार की रात 12 बजे पति के सर से थोड़े से बाल काटकर जला देने चाहिए और बाद में उस राख को पैर से मसल दें इससे अवश्य ही पति जल्दी ही सुधर जाएगा.

यदि किसी पति या प्रेमी का अपनी पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो महिला को भगवान श्री कृष्ण का स्मरण करनी चाहिए.

महिला को अपने प्रेम सम्बन्ध की प्रगाड़ता की प्रार्थना करते हुए तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें. जैसे साड़ी के पल्लू में बांध कर या इसे रूमाल में बांध कर रखे. अगले दिन शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें. बहुत ही जल्द समबन्धों में पुन : प्रगाड़ता आ जाएगी. ये टोटका हमेशा शुक्रवार को आजमाना चाहिए.

यदि आपको किसी के मन में अपने लिए जगह बनानी है तो आप सच्चे मन से भगवान श्री कृष्ण का नाम लेते हुए उस जातक का नाम एक भोजपत्र के टुकडे पर लाल चंदन से लिखकर उसे शहद की डिब्बी में डुबोकर उस शीशी को बंद कर दें और रोज जब भी आपके पास समय हो आप उस जातक को याद करते हुए उस शीशी को अपने दाहिने हाथ से सहलाएं. इससे वह जातक चाहे स्त्री हो या पुरुष आपके प्रति प्रेम भाव रखने लगेगा.

loading...