समाचार

महिला दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने किया ‘नारी शक्ति’ को सलाम, शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो

पूरी दुनिया में आज महिला दिवस मनाया जा रहा है। आज के दिन हर कोई महिलाओं को नमन कर रहा है और उन्हें धन्यवाद दे रहा है। जी हां, महिला दिवस के मौके पर हर कोई महिलाओं के नाम संदेश लिख रहा है और उन्हें स्पेशल फील रहा है। इसी बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए महिलाओं को नमन किया है। पीएम मोदी ने पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसे देखकर हर किसी को गर्व होगा। महिला दिवस के मौके पर पीएम मोदी हर बार नारी शक्ति को सलाम करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पीएम मोदी ने महिला दिवस के मौके पर सभी महिलाओं को शुभकामनाएं दी है और साथ ही में उन्हें सलाम भी किया है। पीएम मोदी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी महिला दिवस की बधाई देते हुए महिलाओं और बेटियों का सम्मान करने का संकल्प लिया है। राष्ट्रपति कोविंद ने कहा कि आज बदलते समय में हम सभी महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा और सम्मान को सुनिश्चित करें। इसके अलावा तमाम नेताओं ने महिला दिवस के मौके पर ट्वीट किया और शुभकामनाएं भी दी।

महिला दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने क्या कहा?

महिला दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर, हम अपनी अदम्य नारी शक्ति को सलाम करते हैं। इसके साथ ही हमें ऐसे कई फैसले लेने पर गर्व है, जिन्होंने महिला सशक्तीकरण को आगे बढ़ाया है। पीएम मोदी ने आगे लिखा कि प्रत्येक भारतीय को विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं की शानदार उपलब्धियों पर गर्व है, क्योंकि नारी शक्ति के लिए ही यह नया इंडिया है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने महिलाओं के सम्मान में एक वीडियो भी शेयर किया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी दी बधाई

<

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा कि ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर भारत और विश्व की समस्त महिलाओं को मेरी बधाई। महिलाएं समाज का आधार और परिवार एवं राष्ट्र की प्रेरणा-स्रोत होती हैं। आइए, हम एक ऐसा भविष्य बनाएं जिसमें हर महिला और बेटी को समान अवसर सुनिश्चित हो सके। आपको बता दें कि दुनिया भर में महिला दिवस के मौके पर ढेर सारे संदेश आ रहे हैं।

इन तमाम नेताओं ने भी दी बधाई

ट्वीटर पर सभी नेतागण महिला दिवस के मौके पर महिलाओं को बधाई दे रहे हैं।

Back to top button