बॉलीवुड

वायरल हुआ KBC में पापा सैफ संग पहुँची सारा का वीडियो, ऑडियंस में बैठकर यूं किया अमिताभ को आदाब

बॉलीवुड में स्टारकिड का दौर चल रहा है और इस समय किसी ना किसी एक्टर या एक्ट्रेस के बच्चे लॉन्च किए जा रहे हैं. पिछले साल यानी 2018 में बहुत से स्टारकिड ने अपना बॉलीवुड डेब्यु किया है उन्ही में से एक है सारा अली खान जिन्होंने दो सुपरहिट फिल्में दी लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे पॉपुलर रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ बच्चन और उनकी एक कॉनवर्शेसन हुई है. सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं और अमिताभ बच्चन ने उन्हें बहुत ही प्यार से ट्रीट किया. वायरल हुआ KBC में पापा सैफ संग पहुँची सारा का वीडियो, इस वीडियो को आप जरूर देखे आपको इसमें सारा का बचपना दिखेगा.

वायरल हुआ KBC में पापा सैफ संग पहुँची सारा का वीडियो

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यु किया और आते ही दो फिल्मों से धूम मचा दी. सोशल मीडिया में सारा एक गेम शो होस्ट करते अमिताभ बच्चन के साथ बात करती दिख रही हैं. सारा अपनी दोस्त पश्मीना के साथ KBC सेट पर आई हैं और उनके पिता सैफ अली खान अपनी फिल्म सलाम नमस्ते के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ आए थे. पहले देखिए वीडियो –

इंटरनेट पर उनके बचपन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है क्योंकि उनके बचपन से अब में सारा अली खान में बहुत बदलाव आ गया है. सारा अली खान बचपन में बहुत मोटी थी, बिग बी इस शो में अमिताभ बच्चन ने सारा से कुछ सवाल किया जिसका उन्होने हिचकिचाते हुए जवाब दिया. शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने पूछा क्या आप मुझे आदाब करेंगी ? इसमें सारा बहुत ही क्यूट नजर आईं और उनके सवाल का जवाब बहुत अटकते हुए दी जिसमें सारा बहुत परेशान लगी थी.

इन फिल्मों से पॉपुलर हो गईं सारा

7 दिसंबर, 2018 को फिल्म केदारनाथ से अपने एक्टिंग करियर से डेब्यू किया है और इसमें उन्होने पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस किया है. फिल्म हिट रही और लोगों ने सारा के अभिनय की खूब तारीफ की है. इसके बद 28 दिसंबर, 2018 को फिल्म सिम्बा में उन्होने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रोमांस किया. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं जिनका जन्म साल 1992 में मुंबई में हुआ था.

Back to top button