दिलचस्प

वीडियो चैट करने की वजह से खानी पड़ी जेल की हवा, पूरा मामला जानकर आप रोक नहीं पायेंगे अपनी हँसी… वीडियो वायरल!

कुछ लोग होते हैं जिन्हें अजनबियों से चैट करने में बड़ा मजा आता है। उन्हें उनके बारे में भले ही कुछ भी पता ना हो लेकिन वो उनसे बात करके बहुत खुश होते हैं, लेकिन कभी-कभी ख़ुशी गम में बदलते वक़्त नहीं लगता है। अभी हाल ही में एक ऐसा मामला सऊदी अरब में देखा गया है। जहाँ एक लड़के को सिर्फ इसलिए जेल में भेज दिया गया, क्योंकि वह एक अमेरिकी लड़की से चैट कर रहा था और भावना में बहकर कुछ ऐसा काम कर जाता है, जो अरब में स्वीकार्य नहीं है।

अरब के सरिया कानून के तह भेजा गया जेल:

दरअसल सऊदी अरब का अबू सिन अमेरिका की रहने वाली क्रिस्टीना क्रोकेट से वीडियो चैट पर बात कर रहा था, वह क्रिस्टीना की खूबसूरती का दीवाना हो गया और अपना होश खो बैठा। वह भावना में बहते हुए क्रिस्टीना को आई लव यू बोल दिया, क्रिस्टीना ने भी उसे आई लव यू बोला, इससे उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसने दो तीन बार क्रिस्टीना को आई लव यू बोला। बाद में दोनों के चैट का वीडियो वायरल हो गया और अरब के सरिया कानून के तहत अबू सिन को जेल भेज दिया गया।

क्रिस्टीना की खूबसूरती देखकर रोक नहीं पाया खुद को:

ऑनलाइन मंच युनाऊ के माध्यम से दोनों एक दुसरे के संपर्क में आये थे। अबू सिन पहली नजर में ही क्रिस्टीना को देखकर उसका दीवाना बन गया और उसकी खूबसूरती पर मर मिटा। उसकी खूबसूरती की वजह से वह उसे बार-बार आई लव यू बोलने लगा। क्रिस्टीना ने भी उसके आई लव यू का जवाब उसे आई लव यू बोलकर ही दिया। क्रिस्टीना ने उससे उसका नाम और पता भी पूछा, उसने अपना नाम अबू सिन बताया और यह भी बताया कि सऊदी अरब का रहने वाला है।

दोनों का वीडियो चैट हो गया वायरल:

दोनों के चैट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सऊदी अरब की नैतिकता विभाग को इसकी खबर मिल गयी। फिर क्या था अबू सिन के ऊपर अमर्यादित आचरण का आरोप लगाकर उसे जेल में डाल दिया गया। हालांकि कुछ ही दिनों पहले उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। जेल से निकलने के बाद अबू सीन ने कहा कि वह अब से सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करेंगे। क्रिस्टीना और अबू के चैट का वीडियो देखकर आपकी हँसी नहीं रुकेगी।

वीडियो देखें:

भाई की खुशी देखो!

Posted by Baklol No. 1 on Sunday, October 16, 2016

Back to top button