बॉलीवुड

400 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति का मालिक है अल्लू अर्जुन, पहनता है करोड़ों के जूते औऱ कपड़े

साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लु अर्जुन ने हाल ही में शादी की 8वीं सालगिरह का जश्न मनाया। अल्लु ने 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड्स की वजह से हुई थी। अल्लु अर्जुन साउथ के सबसे स्टाइलिश और स्मार्ट एक्टर माने जाते हैं और उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद हैं। साथ ही उनके डांस स्टाइल की तो लड़कियां बहुत दीवानी हैं। अर्जुन सिर्फ फिल्मों में ही नहीं असल जिंदगी में भी काफी स्टाइल के साथ रहते हैं। उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल देख हर किसी की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं।

मंहगे जूते और कपड़ों से चर्चा में आ गए थे अल्लु

जहां एकटर्स अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आते हैं वहीं अर्जुन अपने मंहगे कपड़ों औऱ जूतों के लिए चर्चा में आ गए थे। अर्जुन ने 2018 में 65 हजार की टी-शर्ट और 1.50 लाख के जूते पहने थे और उनके ऐसे महंगे कपड़ों की जबरदस्त चर्चा हुई थी। अल्लु एक फिल्म के लिए भी करीब 18 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। आपको बता दें कि अल्लु अर्जुन साउथ सिनेमा के रईस स्टार में से एक हैं। उनके पास कुल 62 मिलिनय डॉलर की प्रापर्टी है यानी 434 करोड़ रुपए की संपत्ति।

 

अल्लु अर्जुन के हैदराबाद में एक बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए से ज्यादा है। जुबली हिल्स में अपने घर को अल्लु ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हमिदा से डेकोरेट करवाया है। अपने इंटिरिय़र और घर के डिजाइन को लेकर भी अर्जुन काफी गंभीर रहते हैं।आमिर और हमीदा ने उनके घर को उनकी औऱ उनकी पत्नी को ध्यान में रखकर सजाया है और इसमें दो बातों पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया है। पहला ये की घर का शेप बाहर से बॉक्स की तरह दिखे दूसरा ये की ज्यादा डिजाइन इसमें ना हो।

कई करोड़ की महंगी गाड़िया रखते हैं अर्जुन

ऐसे में जब आप अल्लु का घर देखें गो तो वो आपको किसी बॉक्स की तरह लगेगा, लेकिन अंदर जाएंगे तो अपने होश खो बैठेंगे। घर के अंदर बेहद ही खूबसूरत कॉरिडोर है जो लिविंग स्टेप्स की ओर जाता है। अंदर लिविंग रुम डाइनिंग, किचन से बार काउंटर की की सुविधा आपको इस घर में मिल जाएगी।

अर्जुन को सिर्फ मंहगे कपड़े औऱ जूतों का ही नहीं बल्कि मंहगी गाड़ियों का भी शौख है। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है जिसकी कीमत करीब 4 से 5 करोड़ रुपए है। उनके पास आपको रेंज रोवर, जगुआर, ऑडी जैसी कई मंहगी गाड़ियां मिल जाएंगी। उनके पास BMW X6 ग्रुप की एक कार है जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपए है।

यहां से होती है जबरदस्त कमाई

 

अल्लु सिर्फ फिल्मों से ही कमाई नहीं करते है बल्कि वो सेवन अप, ओलएएक्स, हॉट स्टार, कोलगेट, हीरो मोटोकॉप औऱ जोया लुक्कास जैसी बड़ी दिग्गज कंपनियों के एड भी करते हैं। एक ब्रैंड के लिए अल्लु करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करते है। अल्लू नाइट क्लब के मालिक भी हैं जिनके साथ एम किचन वाइल्ड किंग्स उनके पार्टनर भी हैं।

अल्लु फिल्मों में अपने रोमांटिक एक्ट के लिए काफी पसंद किए जाते हैं और उनकी फीमेल फैन फालोइंग भी बहुत ज्यादा बै। फोर्ब्स इंडिया के टॉप 100 सेलिब्रिटीज में अल्लु अपनी जगह बना चुके हैं। साउथ के वो एकलौते ऐसे स्टार है जिनके फेसबुक पर 1.28 करोड़ फॉलवर्स है।साथ ही गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले साउथ के सुपरस्टार भी अल्लु ही हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button