बॉलीवुड

सनी लियॉन को इस बात की है बुरी लत, हर 15 मिनट में करती हैं ये काम, जानकर हैरान रह जाएंगे

हम सबकी कोई ना कोई आदत ज़रूर होती है. किसी को बैठे हुए पैर हिलाने की आदत होती है तो किसी को सोते वक़्त गाना सुनने की. किसी को खाते समय बोलने की आदत होती है तो किसी को नहाते वक्त गाना गाने की. इंसान की कुछ आदतें तो ऐसी होती हैं जिसे सुनकर या देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाते. ऐसी ही एक अजीबोगरीब आदत है बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियॉन की. हाल ही में सनी लियॉन की एक आदत के बारे में खुलासा हुआ है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

सनी लियॉन को है ये अजीबोगरीब आदत

आपको बता दें सनी लियॉन को अपना पैर साफ रखने की बुरी आदत है. वैसे तो हाथ-पैर साफ़ रखना एक अच्छी आदत है लेकिन सनी को पैर साफ रखने की बुरी लत है. जिस्म-2 की शूटिंग के दौरान वह बार-बार अपने पैर धोने जाती थीं. उनकी ये आदत देखकर शूटिंग के लोग हैरान रह गए थे. वह शूटिंग के हर 15 मिनट बाद अपने पैर धोने चली जाती थीं. सनी की इस आदत से सिर्फ क्रू मेंबर्स नहीं बल्कि उनके दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी परेशान रहते हैं. आपको बता दें सनी साफ-सफाई को लेकर बहुत सजग रहती हैं और उन्हें अपने आस-पास भी सफाई पसंद है.

कड़े संघर्ष के बाद पहुंची हैं इस मुकाम पर

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों के दिलों पर राज़ करती हैं. लेकिन बॉलीवुड की बेबी डॉल की जिंदगी पहले ऐसी नहीं थी. बहुत कड़े संघर्षों के बाद वह आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. वह पहले अपना गुज़ारा करने के लिए एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं लेकिन जब से वह बॉलीवुड में आई हैं उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है.

बिग बॉस ने बदली जिंदगी

सबसे पहले लोगों ने सनी को बिग बॉस में देखा था. इस शो ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. बिग बॉस के बाद सनी को फिल्मों के ऑफर आने लगे. सनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘जिस्म’ से किया था. इसके बाद वह ‘रागिनी mms 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘वन नाईट स्टैंड’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं. भले ही ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हों लेकिन सनी इन फिल्मों के बाद स्टार बन गईं. आज एक आइटम सांग करने के लिए वह करोड़ों रुपये लेती हैं.

सरोगेसी की मदद से बनी हैं मां

बता दें, सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है और आज उनके 3 बच्चे हैं. वह आये दिन अपने बच्चों के साथ स्पॉट की जाती हैं. बीते साल 5 मार्च को सनी ने जुड़वा बेटों की मां बनने की खुशखबरी देकर सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने पहले से ही एक बेटी को गोद लिया हुआ है जिनका नाम निशा कौर है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया था कि वह और उनके पति तीन बच्चे चाहते थे. ऐसे में उन्होंने सरोगेसी से पेरेंट्स बनने का सही फैसला किया और जुड़वा बच्चों के मां-बाप बन गए.

पढ़ें नाखून के पास की त्वचा चबाना हो सकता है खतरनाक, तुरंत करवाना चाहिए इस आदत का इलाज

Back to top button