विशेष

3000 करोड़ के मालिक इस सुपरस्टार ने किया है अपनी ही बहु संग रोमांस, हाल ही में हुई है बेटे से शादी  

फिल्मों में कलाकारों को कहानी के मुताबिक काम करना पड़ता है. कुछ कलाकारों का रिश्ता असल जिंदगी में कुछ और होता है लेकिन पर्दे पर उन्हें किसी और रिश्ते को दर्शाना पड़ता है. कई बार ऐसा होता है कि पहले तो साथ काम करने वाले कलाकारों का कोई रिश्ता नहीं होता लेकिन आगे जाकर वह उनके रिश्तेदार बन जाते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा ही दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं जहां ससुर ने अपनी बहु के साथ फिल्म में रोमांस किया था. हालांकि, ये बात और है कि फिल्म करते वक्त दोनों में बहु और ससुर का रिश्ता नहीं था.

ससुर ने किया बहु संग रोमांस

नागार्जुन का नाम साउथ के सुपरस्टार्स में शामिल होता है. नागार्जुन के बेटे का नाम चैतन्य है. चैतन्य भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक जाने-माने एक्टर हैं. हाल ही में उन्होंने साउथ की अभिनेत्री समंथा प्रभु से शादी की है. दोनों की जोड़ी साउथ की कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुकी है. इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म इस परिवार के लिए बेहद स्पेशल रही. बता दें, साल 2014 में एक फिल्म आई थी ‘मनाम’ जो कि एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म की खास बात ये रही कि इसमें नागार्जुन का पूरा परिवार शामिल था. फिल्म में नागार्जुन, बहु समंथा, बेटे नागा चैतन्य और नाग्वेश्वराव अक्किनेनी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को विक्रम के. कुआर ने निर्देशित किया था और प्रोड्यूसर खुद अक्किनेनी परिवार था.

आपको जानकर हैरानी होगी कि नागार्जुन और समंथा कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों फिल्म ‘राजू गाढ़ी गाढ़ी 2’ में भी साथ नजर आये थे. नागार्जुन के बेटे चैतन्य और समंथा पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. बता दें, समंथा और चैतन्य ने दो साल पहले 2017 में शादी की थी. चैतन्य और समंथा की मुलाकात साल 2009 में फिल्म ‘ये माया चेसाव’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और प्यार हो गया. इस परिवार का नाम साउथ के सबसे अमीर घरानों में शामिल होता है. नागार्जुन के पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में 40 करोड़ की कीमत वाला एक आलिशान बंगला है. इसके अलावा नागार्जुन को कारों का भी बहुत शौक  है और उनके घर पर महंगी से महंगी गाड़ियां मौजूद हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो नागार्जुन 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

इन बॉलीवुड फिल्मों में किया है काम

बता दें, नागार्जुन बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. वह 1990 में आई रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘शिवा’ में नजर आये थे. इसके अलावा वह साल 1992 में आई फिल्म ‘खुदा गवाह’, 1992 में आई ‘द्रोही’, 1995 में आई ‘क्रिमिनल’, 1998 में आई ‘ज़ख्म’, 2002 में आई ‘अग्नि वर्षा’ और 2003 में आई फिल्म ‘LOC कारगिल’ में भी काम कर चुके हैं.

पढ़ें साउथ के हीरो नागार्जुन की बहू है खूबसूरत और बोल्ड, सारा साउथ है इनका दीवाना, देखिये तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button