बॉलीवुड

कपिल शर्मा के शो में फिर से होगी नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी, इस बात का कर रहे हैं इंतजार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कपिल शर्मा का शो वैसे तो हमेशा ही खबरों में रहता है, लेकिन इस बार ये शो खबरों में आया है नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से। बता दें कि पुलवामा में जवानों पर हुए आतंकी हमलों के बाद जब भारत ने पाकिस्तान को सबक सिखाने और बदला लेने की बात कही थी तो नवजोत सिंह सिद्धू ने इसे मसले को बात कर के सुलझाने की बात कही थी। सिद्धू के इस बयान से काफी विवाद खड़ा हो गया था।

सिद्धू के इस बयान के बाद उन्हें इस शो से निकाले जाने की मांग होने लगी थी, सिद्धू को लेकर बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए सिद्धू को हटाकर अर्चना पूरन सिंह को उनकी जगह शो में जगह दे दी गई थी। हालांकि इस तरह की कोई भी खबर नहीं आई थी की सिद्धू को शो से निकाल दिया गया है ना ही अर्चना पूरन सिंह ने इस बात को माना की अब वो हमेशा ही इस शो को करेंगी। फिलहाल बढ़ते मामले को देखते हुए शो मेकर्स ने सिद्धू को शो से अलग कर दिया है।

अब इस मामले में एक नई खबर सामने आ रही है और वो ये है कि अर्चना पूरन सिंह ने शो के सिर्फ 20 एपिसोड के लिए ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने तब तक के लिए सिद्धू को शो से अलग किया है जब तक ये मामला शांत नहीं हो जाता है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि शो में सिद्धू की वापसी हो सकती है।

बता दें कि सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है’। सिद्धू  के इस बयान के बाद पूरे देश में उनके इस बयान पर बवाल मच गया था। सोशल मीडिया पर सिद्धू को काफी ट्रोल किया गया और उनको कपिल के शो से बायकॉट करने की मांग उठने लगी। जिसके बाद शो से सिद्धू को हटा लिया गया।

बता दें कि सिद्धू को भले ही कपिल के शो से अलग कर दिया गया हो पूरा देश उनके खिलाफ हो लेकिन वो अभी भी अपनी बयानबाजी पर रोक नहीं लगा रहे हैं। वो अभी भी कई ऐसे बयान दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट कर रहे हैं जिन्हें देखकर लोग उन पर नाराज हो रहे हैं कि आखिर कोई इतनी राजनीति कैसे कर सकता है कि देश की परवाह ना करें।

बता दें कि कांग्रेस सरकार ने सिद्धू के इन बयानों को उनके निजी विचार बताए हैं। इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं हैं। क्योंकि राहुल गांधी ने इस पूरे हमले के बाद भाजपा सरकार से ये बात कही थी कि वो देश के दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए जो भी कदम उठाएंगे हम आपके साथ हैं।

Back to top button