बॉलीवुड

जन्मदिन विशेष : जब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने लिया अपने पहले प्यार का नाम,करण जौहर भी रह गए हैरान

बॉलीवुड में युवा सितारों ने अपनी पकड़ बना ली है और अब उनकी फिल्में भी एक के बाद एक बेहतरीन बिजनेस कर रही हैं. पिछले कुछ सालों में राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और रणवीर सिंह जैसे बेहतरीन सितारों ने अपनी खास पहचान हिंदी सिनेमा के बॉक्स ऑफिस पर बनाई है. मगर हम बात बॉलीवुड में स्टारकिड के रूप में बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अपने अभिनय के दम पर कई फिल्मों के लिए काम करने की प्लानिंग में हैं. हम बात एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की कर रहे हैं जिन्होंने एक टॉक शो में अपने पहले प्यार का जिक्र किया और इनके इस इजहार से बहुत से लोगों का दिल भी टूट सकता है. जब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने लिया अपने पहले प्यार का नाम, इस खुलासे को उन्होने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया.

जब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने लिया अपने पहले प्यार का नाम

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इस साल अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं और इस समय वो अपनी मॉम अभिनेत्री श्रीदेवी को याद कर रही हैं. स्टार के पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 6 में जाह्नवी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पहुंची और यहां करण ने बहुत से सवालों के बाण उनके ऊपर छोड़े. इस दौरान जाह्नवी ने ना सिर्फ अपने सिबलिंग्स के बारे में बात की बल्कि कुछ पर्सनल राज भी खोले. शो के एक सेगमेंट में जब जाह्नवी सवाल किया गया कि वे राजकुमार राव, विक्की कौशल, नवाजुदद्दीन सिद्दिकी और आयुष्मान खुराना में एक किसी एक का नाम लें जिसे वे सम्मान देती हैं और दिल से पसंद करती हैं. इसपर जाह्नवी ने विक्की कौशल और राजकुमार राव का नाम लिया और राजकुमार के साथ सिर्फ एक बार लेकिन वे डेट पर जाना चाहती हैं. राजकुमार राव का नाम सुनते ही करण जौहर हैरान रह गए और अजीब से एक्सप्रेशन दिये लेकिन उनकी च्वाइस को एप्रिशिएट भी खूब किया.

इस शो में जाह्नवी ने बताया कि पहले मौका नहीं मिला लेकिन वे शुरु से अपने बडे़ भाई अर्जुन कपूर को पसंद करती थीं और उन्हें बड़े भाई की तरह अपने आस-पास देखना चाहती थीं जो अब पूरा हो रहा है. इसके अलावा वो अपनी बहन खुसी और अंशुला को भी बहुत प्यार करती हैं. जाह्नवी ने इस शो के दौरान अपनी मां श्रीदेवी को याद किया और बताया कि उनके पिता फिल्ममेकर बोनी कपूर उनकी मॉम के जाने से कितने अकेले हो गए हैं.

इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यु

6 मार्च, 1997 को मुंबई में जन्मी जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर की पहली संतान हैं. वे सबसे ज्यादा अपनी मां के करीब रही हैं और जब उनकी मां का निधन हुआ तब उन्हें बहुत समय लग गया था संभलने में. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क (2018) से अपने करियर की शानदार शुरुआत की, इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. फिल्म में उनके को-एक्टर ईशान खट्टर थे और फिर इनका नाम इनके साथ जोड़ा गया ऐसा बताया गया कि जाह्नवी उन्हें डेट कर रही हैं. फिलहाल आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी इसमें उनके अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे कई सितारे भी नजर आएंगे.

Back to top button