चोरों ने फ़िल्मी स्टाइल में 7 सेकंड में की 20 लाख की चोरी, घटना CCTV में कैद… देखें वीडियो!

आजकल समाज पर फिल्मों का ज्यादा असर हुआ है। आपने अक्सर देखा होगा कि हॉलीवुड हो या बॉलीवुड दोनों जगहों पर चोरी और चोरों को लेकर फिल्मे बनती रहती है। उन फिल्मों में चोरी की नई-नई तकनीक भी बताई जाती है। इसका सबसे बड़ा फायदा असल जिंदगी के चोरों को होता है। कई बार देखने को मिलता है कि चोर एकदम फ़िल्मी स्टाइल में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।

फ़िल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम:

आज हम जिस घटना के बारे में बात कर रहे हैं वो भी इसी की तरह है। कुछ चोरों ने एक ऐसी चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। चोरों ने एकदम फ़िल्मी स्टाइल में केवल 7 सेकंड में 20 लाख की चोरी कर ली। चोरों की यह हरकत देखने के बाद सभी लोग हैरान हैं। चोरो की यह हरकत CCTV में कैद हो गयी है।

उलझाने के लिए दो लोगों ने अपने पास बुलाया:

दरअसल यह घटना दिल्ली के  किस इलाके की है, इसके बारे में जानकारी नहीं है। एक आदमी अपने स्कूटी से जा रहा था, वह अचानक से एक गली में रुकता है। एक दूसरी बाइक पर एक महिला और पुरुष होते हैं। वह उससे कुछ पूछने के लिए बुलाते हैं, वह उनकी तरफ जाता है। हालांकि वह कुछ देर सोचता है कि जाए या नहीं जाये। आख़िरकार वह चला जाता है। तभी एक बाइक वाला उसकी स्कूटी के पास आता है और एक पैदल दौड़ता हुआ व्यक्ति आता है और उसके स्कूटी को खोलकर केवल 7 सेकंड में 20 की चोरी करके भाग जाता है।

पुरे गिरोह के साथ देते हैं ऐसी घटना को अंजाम:

वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि व्यक्ति को उलझाए रखने के लिए दो लोगों ने उसे अपने पास बुला लिया, जैसे ही व्यक्ति उनके पास जाता है, दो लोग मिलकर उसके गाड़ी के 20 लाख लेकर फरार हो जाते हैं। आपको बता दें ऐसी घटना को अंजाम देने के लिए एक बहुत बड़ा गिरोह साथ में कम करता है। इनका काम ही होता है, लोगों को उलझाकर उनके पैसे ले उड़ना।

वीडियो देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=Pd_mQwwTMkw

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.