बॉलीवुड

क्या 20 साल बाद फिर लौटेगी सलमान-ऐश्वर्या राय की जोड़ी ? ये मशहूर निर्देशक कर रहा है कोशिश

20 साल पहले यानी साल 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम में दर्शकों ने सलमान खान और ऐश्वर्या की कैमिस्ट्री को समझा और मान लिया कि इनके बीच कुछ ना कुछ तो जरूर पक रहा है. तभी ये बात भी सामने आई कि सच में इनका अफेयर चल रहा है और इन दोनों ने अपने प्यार को पब्लिक के सामने स्वीकार भी किया. दोनों ने साथ में अगली किसी फिल्म में काम तो नहीं किया लेकिन फिर भी लोग इन्हें इस फिल्म के जरिए आज भी याद रखते हैं. तब से लेकर आजतक दर्शक सलमान और ऐश्वर्या को साथ देखने के लिए परेशान हैं और अब बॉलीवुड से ऐसी खबरें आ रही हैं ये एक बार फिर साथ आ सकते हैं. क्या 20 साल बाद फिर लौटेगी सलमान-ऐश्वर्या राय की जोड़ी ? अगर ऐसा हुआ तो बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मच सकता है.

क्या 20 साल बाद फिर लौटेगी सलमान-ऐश्वर्या राय की जोड़ी ?

सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि इनकी आने वाली फिल्म का नाम हिम दिल दे चुके सनम-2 है, हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और सलमान खान द्वारा अभिनीत इस अनटाइटल्ड फिल्म को रोमांटिक और एक्शन थीम पर बनाया जाएगा जिसकी हीरोइन पर सस्पेंस अभी भी कायम है.

खबरों के मुताबिक प्रोजेक्ट में सलमान खान के अपोजिट कटरीना कैफ आ सकती हैं लेकिन संजय लीला को इससे एतराज है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोमांटिक तौर पर लोग सलमान के साथ कटरीना को देखना चाहते हैं लेकिन भंसाली कटरीना को नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि दीपिका संजय लीला भंसाली की फेवरेट एक्ट्रेस हैं लेकिन लीडिंग लेडी के बारे में कोई भी आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है.

खबरें तो ये भी हैं कि भंसाली इस प्रोजेक्ट के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन से संपर्क करने की कोशिश में है. वो ऐश्वर्या को इस फिल्म के लिए मना रहे हैं मगर ऐसा होना नामुमकिन ही लग रहा है. दीपिका, कटरीना और ऐश्वर्या के अलावा इस लाइन में अनुष्का शर्मा भी लाइन में हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी सोच रहे हैं लेकिन संजय लीला के मुताबिक सलमान के अपोजिट यंग एक्ट्रेस नहीं जमेंगी. तो देखना ये है कि अब इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कौन आता है.

इस तरह अलग हुए सलमान-ऐश्वर्या

साल 1997 में एक पार्टी में सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जाना था. यहां से इनकी दोस्ती हुई लेकिन फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर ये दोनो नजदीक आए फिर इनके बीच प्यार शुरु हुआ. सलमान ऐश्वर्या एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन अपने रिश्ते को एक मौका देकर.फिल्म हम दिल दे चुके सनम रिलीज हुई और फिल्म में दिखाई इनकी असली कैमिस्ट्री लोगों को इनकी ओरिजनल एक्टिंग लगने लगी. सलमान ऐश्वर्या को लेकर बहुत पोजेसिव थे और हमेशा उन्हें दूसरों से बात करने के लिए मना करते ते हद तब हुई जब सलमान ने गुस्से में ऐश्वर्या के ऊपर हाथ उठा दिया और ऐश्वर्या ने सलमान से अलग होने का निश्चय किया.

Back to top button