विशेष

फरहान खान ने कर ली सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर के दिया ये मैसेज!

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर फरहान अख्तर अपने गानों और अपनी एक्टिंग दोनों के लिए ही जानें जाते हैं। बता दें कि वैसे तो फरहान खान अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इन दिनों वो अपनी लव लाइफ को लेकर के ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं।

बता दें कि फरहान खान की पहली शादी अधुना से हुई थी। फरहान और अधुना की मुलाकात फिल्म दिल चाहता है के सेट पर हुई थी। अधुना फरहान से 6 साल बड़ी थी लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। लेकिन शादी के 16 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। फरहान और अधुना के दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं।

बता दें कि अधुना से तलाक के बाद फरहान का नाम कई ऐक्ट्रेस से जुड़ा और काफी दिन से उनके अफेयर की खबरें भी आ रही थी, लेकिन अब फरहान ने अपने रिश्ते को एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया है। बता दें कि फरहान की गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर के साथ स्पॉट किया जा रहा था। जिसके बाद काफी दिन से ये खबरें आ रही थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन अब इन अफवाहों पर फरहान ने मुहर लगा दी है और अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है।

दरअसल, फरहान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। फरहान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें सिर्फ उनका और शिवानी का हाथ दिखाई दे रहा है और दोनों एक-दूसरे की उंगली पकड़े हुए हैं। इन दोनों की उंगलियों में अंगूठी भी है। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों की सगाई हो गई है।

फरहान ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “There’s something so real about holding hands, a kind of complex simplicity, saying so much by doing so little. ~ unknown.”


बता दें कि बीच में फरहान खान का नाम शक्ति कपूर की बेटी श्रृद्धा कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों फिल्म रॉक ऑन 2 के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे, लेकिन ज्यादा दिनों तक दोनों साथ में रह नहीं पाए और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद फरहान खान ने शिवानी का हाथ थाम लिया हैं।

अरूधा से फरहान का तलाक साल 2017 में हुआ था जिसके बाद अब वो दो साल के अंदर ही दूसरी शादी करने वाले हैं।

Back to top button