बॉलीवुड

ऋतिक रोशन से मिलकर खुद को 16 साल का फील करती हैं तमन्ना भाटिया, कहा-उनके लिए कर सकती हूं ये काम

फिल्मों में काम करने वाले सभी सितारों की अपनी पसंद होती है और उनकी भी कुछ ख्वाहिशें होती हैं जिन्हें वो पूरा तो करना चाहते हैं लेकिन कभी-कभी ऐसा नहीं हो पाता. बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ भी ऐसा ही कुछ है. इनकी पिछली फिल्म बाहूबली ने जो कमाल किया वो काबिल-ए-तारीफ रहा है मगर फिल्में साइन करने से पहले तमन्ना की एक शर्त होती है कि वो फिल्मों में कोई भी किस सीन नहीं देंगी और ये उन्होने आज तक बरकरार रखा फिर भी हिट हैं. ऋतिक रोशन से मिलकर खुद को 16 साल का फील करती हैं तमन्ना भाटिया, उनके लिए अपना एक उसूल भी तोड़ सकती हैं.

ऋतिक रोशन से मिलकर खुद को 16 साल का फील करती हैं तमन्ना भाटिया

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट में किसिंग सीन नहीं देने का क्लॉज होता है मगर वो ऐसा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के लिए कर सकती हैं और अपने कॉन्ट्रैक्ट क्लॉज को तोड़ सकती है. तमन्ना भाटिया ने इस बारे में तमिल चैट शो ‘फेमसली फिल्मफेयर’ के एक एपिसोड में बताया. तमन्ना ने कहा, ‘अगर उन्हें कभी ऋतिक रोशन के साथ काम करने का मौका मिला तो वे अपने नियम तोड़ने के लिए भी तैयार हैं. मैं पर्दे पर किस सीन नहीं देती हूं क्योंकि ये मेरे उसूल का हिस्सा है लेकिन मैं अपने दोस्तों से मजाक में कहती रहती हूं कि ऋतिक रोशन के लिए मैं ऐसा कर सकती हूं.’ ऋतिक के बारे में आगे बताते हुए कहा कि वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं और हाल ही में उनसे मिली तो उनकी तरफ से तमन्ना की नजरें हट नहीं रही थीं.

तमन्ना ने बताया कि उन्होने ऋतिक रोशन की हर फिल्में देखी हैं और पहली बार उनसे मिली. अभिनेता ऋतिक रोशन से मिलते हुए वह बहुत एक्साइटेड थीं और उन्होने उस दौरान खुद को 16 साल की लड़की की तरह महसूस किया. तमन्ना ऋतिक के साथ फिल्म करना चाहती हैं और उन्हें किसी भी तरह ये मौका मिलता है तो वे उनके साथ फिल्म जरूर करना चाहेंगी.

इन फिल्मों में नजर आईं तमन्ना भाटिया

21 दिसंबर, 1989 को मुंबई में जन्मी तमन्ना भाटिया पंजाबी फैमिली को बिलॉन्ग करती हैं लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की. बॉलीवुड में तमन्ना ने एंटरटेनमेंट और हिम्मतवाला जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म बाहुबली द बिगनिंग और बाहुबली कॉन्लूयजन इन दोनों फिल्मों में तमन्ना ने मुख्य किरदार निभाया था. इसके अलावा भी तमन्ना ने साउथ इंडियन में तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है.

Back to top button