Viral

इस फर्जी मेजर की ओर आकर्षित हुईं कई लड़कियां, खुद को बताया उरी का असली हीरो

आज के समय भारतीय सेना किसी हीरो से कम नहीं माना जा रहा है. उन्हें हर कोई पसंद कर रहा है फिर वो पुरुष हों या महिलाएं, सभी की नजर में एक बार फिर सेना हीरो बन गए हैं. खासकर महिलाओं को इनमें ज्यादा इंट्रेस्ट आ रहा है ऐसे में अगर इंडियन आर्मी का भेष रखकर आम लड़के भी लड़कियों का इंटेंशन पाते हैं तो ये बात पूर्णरूप से गलत है. ऐसा ही एक केस इंदौर से आया है जिसमें एक आदमी ने आर्मी ऑफिसर बनकर लोगों को बेवकूफ बनाया और लोगों का सहानुभूति भी बटोरी. इसके अलावा इस फर्जी मेजर की ओर आकर्षित हुईं कई लड़कियां, इसके बाद इस आदमी के साथ क्या हुआ चलिए हम आपको आगे बताते हैं.

इस फर्जी मेजर की ओर आकर्षित हुईं कई लड़कियां

इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे ठग को दबोचा है जो खुद को भारतीय आर्मी में ऑफिसर बताता है और इस तरह से लोगों को ठगता है. आरोपी का नाम शुभम कांत चतुर्वेदी है लेकिन वो दुनिया के सामने खुद को फिल्म उरी के मेजर विहान सिंह बताकर लोगों के सामने पेश करता रहा. इसी झांसे में उसने कई लड़कियों के साथ दोस्ती की और कुछ के साथ रिश्ते भी रखे, जिसमें कई डॉक्टर्स औक इंजीनियर्स भी शामिल है. अपनी इसी झूठी शान के दम पर ये लोगों को ठगता है इसमें अरबिंदो हॉस्पिटल का एक डॉक्टर भी शामिल है. एक ऐसा डॉक्टर जिसे इस फर्जी मेजर ने सेना की कैंटीन से सस्ती बुलेट दिलाने के नाम पर ठगा. इसी डॉक्टर ने फर्जी मेजर के खिलाफ FIR दर्ज कराया था. इसके बाद से क्राइम ब्रांत इसकी तलाश कर रही है और 1 मार्च को पुलिस ने इसे धर दबोचा. ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है कि सेना की कैंटीन से सस्ता सामान दिलाने के नाम पर फर्जी मेजर ने दो दर्जन से ज्यादा लोगों को ठगा है.

फिलहाल पुलिस इस आदमी से पूछताछ कर रही है. पुलिस अब उन लड़कियों का पता लगाने की कोशिश में है जिन्हें इसने फंसाया और उरी फिल्म के हीरो का नाम बताकर उनके साथ दोस्ती की थी. इस तरह से जब कोई देश के नाम पर ठगी करता है तो उसे देशद्रोही या फिर गद्दार घोषित कर देना चाहिए जिससे कोई भी फिर ऐसा कभी नहीं कर पाए.

उरी पर हुए आतंकी हमले पर बनी थी फिल्म

साल 2016 में उरी में आतंकवादियों ने हमला कर दिया था और इस घटना का बदला लेने के लिए भारतीय आर्मी ने एक प्लान बनाया और पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी. इसके बाद इसपर इस साल एक फिल्म रिलीज हुई और फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. मात्र 45 करोड़ में बनी इस फिल्म ने तीन सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया और हर जगह फिल्म के एक्टर विक्की कौशल की तारीफ हुई और ये अपने आप में सम्मान की बात है ऐसा विक्की कौशल का कहना था.

Back to top button