बॉलीवुड

कंगना रनौत ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, कहा नोच ली जाएंगी बुरी नजर वालों की आंखे

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: पाक के भारत पर हमले के बाद देश में हलचल मची हुई है। पुलवामा हादसे के बाद भारत ने भी पाकिस्तान पर हमला बोल दिया है। पाकिस्तान के खिलाफ भारत के इस कदम की तारीफ तो पूरा देश कर रहा है तो वही अब बॉलीवुड सितारो ने भी ट्वीट कर भारत सरकार की तारीफ के पुल बांधने शुरू कर दिए है। कंगना रनौत से लेकर राजकुमार राव और अक्षय कुमार इस लिस्ट में शामिल है। कंगना ने इस मामले में भारत सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि ‘हम भारतीय वायु सेना को सलाम करते हैं, जो हमारे देश के असली हीरो हैं।

 

इसी के साथ साथ कंगना ने देश के प्रधानमंत्री को उनके इस वीरता भरे कदम के लिए जमकर सराहा। इस कदम के लिए प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री की भी तारीफ करनी चाहिए, जिन्होंने इतना साहसिक फैसला लिया। भारत ने दुनिया के लिए साफ-साफ संदेश दे दिया है कि जो भी हम पर बुरी नजर से देखेगा, उसकी आंखें नोच ली जाएंगी। जय हिंद…’

बॉलीवुड बाला कंगना रनौत का देश के ऐसे गंभीर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देना और देश के लिए ऐसी भावना से ओत प्रोत होना वाकई काबिले तारीफ है। बता दें कि पाक के पुलवाना में अटैक के बाद हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे जिसके बाद पूरे देश में शोक और विद्रोह की लहर दौड़ गई थी। देशवासियों के दबाव और जवानो की गई जान ने सरकार को एक्शन लेने पर मजबूर कर ही दिया और भारतीय वायु सेना ने पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पीओके में चल रहे आतंकी कैंप पर हमला बोला और उन्हें तहस-नहस कर दिया। इसीके बाद से भारत सरकार के इस कदम से पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई।

आपको बता दें कि भारत सरकार के आतंकी कैंप पर हवाई हमले के बाद जैश के 300 से ज्यादा आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इसी के बाद पाक और भारत के बीच युद्ध होने की पूरी संभावना बन रही है। देश में हाई एलर्ट जारी है और पाकिस्तान से युद्ध की पूरी तैयारी जोरो शोरो पर है। सीमा पर जवान तैयार बैठे है हमले की पूरी तैयारी हो चुकी है। देश के प्रधानमंत्री से लेकर ग्रहमंत्री लगातार बैठक कर रहे है। इसीके चलते उधर पाकिस्तान में भी दहशत का माहौल लगातार बना हुआ है.। देखना ये है कि दो देशो के बीच छिड़ी ये जंग का सिलसिला कब खत्म होगा या इस जंग के चलते दोनो देशो का असतित्व यो तो वक्त ही बताएंगा।

लेकिन इस सबके चलते लगातार दोनो देश के बीच जंग होने के कयास लगाए जा रहे है। बात कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ की जाए तो साल 2019 में उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। साथ ही फिल्म ने देश भर में शानदार कारोबार किया। मणिकर्णिका के लिए अपने अभिनय की भरपूर वाहवाही लेने के बाद कंगना अब  जल्द ही बलीवुड के उभरते एक्टर राजकुमार राव के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल में नज़र आएंगी। कंगना की ये फिल्म ‘मेंटल है 29 मार्च को रिलीज होगी।

Back to top button