समाचार

उड़ रहा है पाकिस्तान का मज़ाक, ऐसे ले रहे हैं लोग मजे, बोलें ‘अपुन सिर्फ दो मारा, पर एकदम…’

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जवानों के काफिले पर कायराना हमला करवाने वाली पाकिस्तान के खिलाफ मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई की है। जी हां, वायुसेना के इस कार्रवाई से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है और डर के मारा कुछ भी बोल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की वर्तमान हालत को लेकर लोग खूब मजे भी ले रहे हैं और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का मज़ाक भी उड़ा रहे हैं। भारतीय वायुसेना द्वारा की गई इस एयर स्ट्राइक की दुनिया भर में तारीफ हो रही है और पाकिस्तान की बदनामी हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारतीय वायुसेना ने इस स्ट्राइक में तकरीबन 21 मिनट तक बमबारी की। इस दौरान मिराज 2000 ने एक हजार किलो के 10 बम गिराए जिसमें 200 से 300 आतंकी ढेर हुए हैं। इतना ही नहीं, भारतीय वायुसेना के एयर स्ट्राइक में जैश का अल्फा-3 कंट्रोल रूम पूरी तरह तबाह हो गया है, जिससे पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया, लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर लोग पाकिस्तान से मजे ले रहे हैं और तरह तरह के पोस्ट और वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिनमें से कुछ वीडियो या पोस्ट हम आपके लिए लाएं हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे ली मौज

पाकिस्तान बुरी तरह से बौखलाया

भारतीय वायुसेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक की वजह से पाकिस्तान सेना पूरी तरह से घबरा गई है। इसके अलावा इमरान खान भी पूरी तरह से डर गये है और भारत को गीदड़भभकी देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इमरान खान ने अपनी सेना को खुली छूट दे दी है और कहा है कि समय आने पर इसका बदला लिया जाए, इसलिए आप पूरी तरह से तैयार रहे और हम भारत को सबक सिखाएंगे। याद दिला दें कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान ने भारत से सबूत मांगे थे और कहा था कि यदि आप हमला करेंगे तो हम भी जवाब देंगे।

पाक संसद में लगे शेम इमरान खान

पाकिस्तान की संसद पर वायुसेना द्वारा कार्रवाई के बाद शर्म करो इमरान खान के नारे लगे, जोकि यह साफ जाहिर करता है कि इमरान खान की छवि पूरी तरह से धूमिल हो गई है और इमरान खान को अब पाकिस्तान वाले खुद ही आइना दिखा रहे हैं। दरअसल, इमरान खान अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए भारतीयों को गीदड़भभकी भी दे रहे हैं और जनता को झूठा दिलासा भी देने की कोशिश कर रहे हैं।

Back to top button