बॉलीवुड

एक या दो नहीं बल्कि पूरी 7 लड़कियों से था शाहिद का अफेयर, इनके साथ तो MMS हो गया था वायरल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर 38 साल के हो गए हैं. उम्र के इस पड़ाव पर आज वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आराम की जिंदगी गुजार रहे हैं लेकिन इन्होने भी अपनी जिंदगी में बहुत से चढ़ाव-उतराव देखे हैं. 25 फरवरी, 1981 को दिल्ली में जन्मे शाहिद कपूर बचपन से ही लड़कियों के बीच पॉपुलर रहे हैं. फिल्मों में आने के बाद तो इनकी फीमेल फैन फॉलोविंग ही सबसे ज्यादा हो गई. अपने करियर की शुरुआत तो बैकग्राउंड डांसर से की लेकिन कुछ सालों में लीड एक्टर के तौर पर फिल्म इश्क-विश्क (2003) में धमाकेदार एंट्री और इसके बाद शाहिद पॉपुलर हो गए. शादी के पहले एक या दो नहीं बल्किन पूरी 7 लड़कियों से था शाहिद का अफेयर, इनमें से किसी के साथ नहीं बल्कि मीरा राजपूत के साथ शाहिद ने शादी की.

एक या दो नहीं बल्किन पूरी 7 लड़कियों से था शाहिद का अफेयर

पंकज कपूर और नीलिमा अज़ीम की पहली संतान शाहिद कपूर के जन्म के तीन साल बाद उनका तलाक हो गया और फिर शाहिद कभी अपने पिता और कभी अपनी मां के साथ रहने लगे. शाहिद ने विवाह, जब वी मेट, चुप-चुपके, आर……राजकुमार, हैदर, उड़ता पंजाब, कमीने, 36 चाइना टाउन, दीवाने हुए पागल और पद्मावत जैसी फिल्मों में काम किया है. शाहिद अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहे और आज हम आपको उनके अफेयर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं.

करीना कपूर

साल 2004 में आई फिल्म फिदा के सेट पर हुई और इसके बाद इनका अफेयर शुरु हो गया. करीना के साथ शाहिद सीरियस थे और एक-दूसरे को डेट करते-करते इन्होने शादी का फैसला कर लिया. शाहिद करीना ने अपने प्यार को पब्लिकली एक्सपोज कर दिया था और साथ में कुछ फिल्मों में काम भी किया. इनका एक लिपलॉक किस करते हुए MMS भी वायरल हुआ था जिसे इन्होने फेक बताया और इंटरनेट से डिलीट कराया लेकिन उसमें साफ-साफ शाहिद और करीना को देखा जा सकता था. साल 2007 में फिल्म जब वी मेट आई और इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर भी आई. दोनों अलग हो गए और इसकी वजह ये थी कि करीना सैफ को पसंद करने लगी थीं.

अमृता राव

साल 2003 में शाहिद कपूर ने फिल्म इश्क-विश्क से करियर की शुरुआत की और इसमें उनके अपोजिट अमृता राव थीं. अमृता शाहिद की बहुत अच्छी दोस्त हैं और इनके साथ दर्शक इनकी जोड़ी को पसंद करते हैं. इन्होंने साथ में शिखर और विवाह जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. दोनो के अफेयर की बात भी सामने आई थी और तीन सालों तक अफेयर होने के बाद जब इनका भी ब्रेकअप हुआ. हालांकि शाहिद ने हमेशा इस खबर का उल्लंघन किया है.

विद्या बालन

फिल्म किस्मत कनेक्शन की शूटिंग के दौरान शाहिद का नाम विद्या बालन के साथ जुड़ा था. फिल्म की शूटिंग में इनके साथ की कैमिस्ट्री की तस्वीरें खूब वायरल हुईं और अखबारों की सुर्खियां बनीं. हालांकि इनकी जोड़ी को ज्यादा पसंद नहीं किया गया और ये अलग हो गए.

सानिया मिर्जा

साल 2009 में फिल्म कमीने की शूटिंग के दौरान शाहिद का नाम सानिया मिर्जा के साथ जुड़ा. इनके अफेयर के चर्चे बॉलीवुड में गूंजने लगे. सानिया लगभग रोज फिल्म कमीने के सेट पर शाहिद से मिलने पहुंच जाती थीं. एक बार दोनों मिलते तो घंटो बातें किया करते थे और वैनिटी में समय बिताते थे. मगर कुछ समय बाद खबर आई कि सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को डेट करने लगी हैं.

प्रियंका चोपड़ा

फिल्म कमीने के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ शाहिद का नाम जुड़ा था. इनकी जोड़ी हिट रही और फिर शाहिद प्रियंका के साथ कॉफी विद करण में भी आए जहां पर दोनों ने अपने अफेयर की बात को स्वीकार किया था. साल 2012 में फिल्म तेरी मेरी कहानी में दोनों साथ नजर आए और लंदन में लाइव शो भी किया. मगर समय के साथ दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर शाहिद अकेले हो गए.

अनुष्का शर्मा

साल 2010 में आई फिल्म बदमाश कंपनी के दौरान शाहिद का नाम अनुष्का के साथ जुड़ा. खबरों के मुताबिक साल 2011 में फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन की सक्सेस पार्टी में दोनों को किस करते हुए देखा गया था लेकिन इस बात से हमेशा इन्होने एतराज जताया और फिर ये अलग हो गए.

सोनाक्षी सिन्हा

शाहिद की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में दबंग सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल है. साल 2013 में इनकी फिल्म आर…..राजकुमार आई जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री खूब जमी. इसके बाद इन्हें कई जगह स्पॉट किया गया लेकिन समय के साथ-साथ इनका प्यार खत्म होता गया और शाहिद फिर अकेले हो गए.

Back to top button