आधी रात मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाती नजर आई ये फेमस एक्ट्रेस, देखिए दिलचस्प Video

हर मॉडल और छोटे आर्टिस्ट का सपना होता है कि वो कभी ना कभी बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाए लेकिन ये सपना हर किसी का पूरा नहीं हो पाता. जो व्यक्ति मुबई की सड़कों पर आसानी से घूम फिर सकते हैं वो ही सेलिब्रिटी बनने के बाद बिना सिक्योरिटी के घर से निकल भी नहीं पाते कुछ ऐसा रॉब सेलिब्रिटीज का हो जाता है. मगर जो पहले सी ही सेलिब्रिटी हो और मुंबई की सड़कों पर फिर भी आसानी से घूमे, उन्हें आप क्या कहेंगे ? कुछ ऐसा ही हुआ जब आधी रात मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाती नजर आई ये फेमस एक्ट्रेस, लोग देखकर भी हैरान रह गए और वीडियो बना डाला. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान हैं.

आधी रात मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाती नजर आई ये फेमस एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान एक्ट्रेस होने से पहले स्टारकिड हैं और अब तो बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. फिर भी वो अपने दबंग स्टाइल में रात में साइकिल लेकर निकल पड़ीं. शुक्रवार को सारा मुंबई में साइकिल चलाती स्पॉट हुईं, इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो बहुत तेजी में वायरल हो गए. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में सारा जिस तरह से मुंबई में साइकिल चलाती दिखीं उनके इस अंदाज से साफ है कि वो बाकि स्टार किड्स और एक्ट्रेस से बिल्कुल अलग हैं. पहले देखिए वीडियो –

 


सारा इस वीडियो में पीले रंग के प्लाजो और व्हाइट टी-शर्ट में बिल्कुल एक आम लड़की की तरह नजर आईं. साइकल चलाते हुए उनका प्लाजो और बाल हवा में लहरा रहे थे. सारा अपनी फिटनेस के लिए बहुत ज्यादा सीरियस रहती हैं. सारा अली खान ने अपने कई इंटरव्यूज में बताया है कि वे भले ही नवाबी खानदान से हैं लेकिन उन्हें आम जिंदगी जीना बहुत पसंद है. उन्हें नहीं पसंद जब पब्लिक प्लेज पर उन्हें सेलिब्रिटी की तरह अलग से ट्रीट किया जाए. सारा अकेली नहीं थी उनके साथ उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान भी साइकिल चलाते नजर आए.

ऐसे में शॉर्ट डिस्टेंस को ट्रैवल करने के लिए बाकी एक्ट्रेस अपनी गाड़ी का इस्तेमाल करती हैं लेकिन सारा का ये दबंग अंदाज लोगों को भा रहा है. आपको बता दें कि सारा का ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सारा अपने फैंस और मीडिया के बीच शानदार व्यवहार बनाकर रखती हैं.

इन फिल्मों में सारा ने किया काम

 

25 साल की एक्ट्रेस सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. इन्होने अपने पिता को प्यार करते और लड़ते देखा है और इसका असर इनके ऊपर पड़ा फिर भी ये आज भी उन्हें अलग नहीं मानती. सारा अपनी मां अमृता से जितना प्यार करती हैं उतना ही अपने पिता सैफ से भी प्यार करती हैं. सारा अपनी मां की हर बात को फॉलो करती हैं. सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शरुआत की और फिल्म इनकी दूसरी फिल्म सिम्बा थी और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. सारा अभी कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं जिसके बारे में समय आने पर सबको पता चल जाएगा.

Share this