आखिर क्यों पत्रकारिता छोड़कर पोर्न स्टार बन गया ये इंसान ?

नई दिल्ली: किसी ने बिलकुल सही कहा है जो काम ना रास आए उसे कभी भी नहीं करना चाहिए. कभी-कभी जल्दबाजी में ही सही पर इंसान कुछ ऐसे फैसले ले लेता है जिससे लोग हैरान हो जाते हैं. कई बार यह फैसला सही साबित होता है तो कई बार ऐसे फैसले लेने वाले लोगों को हर्जाना भी भुगतना पड़ता है. ऐसा ही एक फैसला 23 सालों तक पत्रकारिता करने वाले 44 वर्षीय डैलस स्टील ने लिया जो अब अमेरिका के मशहूर पोर्न स्टार हैं. डैलस कैलिफोर्निया के निवासी हैं.

डैलस ने बतौर पत्रकार मीडिया में 23 सालों तक काम किया :

एक न्यूज वेबपोर्टल से मिली जानकारी के अनुसार, डैलस ने बतौर पत्रकार मीडिया में 23 सालों तक काम किया. लेकिन इतने सालों बाद उसके साथ ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उसने पत्रकारिता को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. उसने सिर्फ पत्रकारिता ही नहीं छोड़ी बल्कि वो पत्रकारिता छोड़ पोर्न स्टार बन गए. डैलस स्टील जब पत्रकार थे तब उनका नाम जिम वॉकर हुआ करता था. बतौर पत्रकार उन्हें ब्रेकिंग न्यूज और एक्सक्लूसिव स्टोरी करना बेहद पसंद था. लेकिन खबरों को बेवजह खींचना और मिर्च मसाला लगाकर टीवी पर पेश करना उन्हें पसंद नहीं आता था.

जिम की मानें तो जिस मीडिया हाउस में वो काम करते थे वहां न्यूज को जबरदस्ती सनसनी बनाकर पेश करने के लिए उन पर हमेशा दबाव बनाया जाता था. जिससे तंग आकर जिम ने एक दिन पत्रकारिता की नौकरी को बाय-बाय कहकर पोर्न स्टार बनना ज्यादा मुनासिब समझा और इस तरह एक पत्रकार बन गया पोर्न स्टार. गौरतलब है कि आज जिम एक गे पोर्न स्टार बनकर बेहद खुश हैं और बहुत ही कम समय में उन्होंने इस फिल्ड में कई खिताब भी अपने नाम कर लिए है जो 23 सालों तक कड़ी मेहनत के बाद भी पत्रकारिता के क्षेत्र से उन्हें नहीं मिल सके थे. इसलिए हम आपको यही सुझाव देंगे की हमेशा उसी क्षेत्र में अपना करियर बने जिसे आप दिल से चाहते हो वरना डैलस की तरह आप भी बाद में अपने काम से दुखी होकर उसे छोड़ देंगे.