क्या आपने कभी किया है इस बिकनी एयरलाइन से सफर ?

नई दिल्ली: आज कल बिजनेस बहुत ही ज्यादा प्रतियोगी हो गया है. इस दौर में हर क्षेत्र में लोग अपने बिजनेस के विस्तार के लिए रोज नए नए आइडिया के बारे में सोचते रहते है. जाहिर सी बात है की आज कल के दौर में अगर आपने अपने ग्राहकों को कुछ नया नहीं दिया तो वो दुसरो की और मुंह कर लगे. इसलिए ये बेहद जरुरी हो गया है कि बाजार में बने रहने के लिए बिजनेसमैन कुछ ना कुछ नया जरूर करता रहें.

bikini airlines

कंपनी अपने ग्राहकों को एक विशेष ऑफर दे रही है :

ऐसा ही एक काम किया है वियतनाम की एक विमानन कंपनी ने. यह कंपनी अपने ग्राहकों को एक विशेष ऑफर दे रही है. सबसे अच्छी बात ये है की ये ऑफर सभी ग्राहकों के लिए है. इस विमानन कंपनी ने अपनी फ्लाइट अटेंटेंड के लिए एक ड्रेस कोड निर्धारित किया है. जिसके अन्तर्गत सभी अटेंडेंट को बिकनी पहनकर ग्राहकों के सामने आना होगा और उनकी सेवा करनी होगी. इसलिए इसके ग्राहक इस एयरलाइन को इसके असली नाम से कम और बिकनी एयरलाइन के नाम से ज्यादा जानते है.

bikini airlines

इस विमानन कंपनी के सीईओ का कहना है कि व्यापर को और बढ़ाने के लिए उन्होंने ये फैसला किया है. जिसका परिणाम बीते कुछ दिनों में उन्हें दिख रहा है. कंपनी के सीईओ का कहना है कि उनके इस फैसले की वजह से उन्हें व्यापर में बहुत अधिक मुनाफा हुआ है और पूरे वियतनाम की 30 फीसदी एविएशन इंडस्ट्री पर आज उनका कब्ज़ा है. इस विमानन कंपनी के यात्रियों का भी इससे अब एक अलग ही नाता जुड़ गया है. एक यात्री ने बताया कि वह हमेशा इसी एयरलाइन से यात्रा करते है, क्योंकि जो सुविधा उन्हें इस एयरलाइन में मिलते है वह कहीं और नहीं मिलती. तो अगर आप भी कभी वियतनाम की यात्रा पर जा रहे हो इस विमानन कंपनी के विमान से यात्रा करने का फायदा जरूर उठाए.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!