बॉलीवुड

रवीना ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें, एनिवर्सरी पर पति को किया खास अंदाज में विश

90वे के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। रवीना टंडन ने अपने करियर में एक से बढ़ कर फिल्में की है, लेकिन इनका जादू ज्यादा समय तक बरकरार नहीं रह पाया और आजकल लाइमलाइट से दूर रहने लगीं हैं, लेकिन हाल ही में रवीना टंडन ने में अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है, जोकि लोगों के बीच काफी पसंद आ रही हैं। बता दें कि रवीना टंडन ने 2004 में शादी कर ली थी और इसके बाद इनका करियर ज्यादा कुछ खास नहीं चल पाया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने साल 2004 में अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी, जिसके बाद आज इनकी शादी की सालगिरह है, जिसकी वजह से रवीना टंडन ने अपने पति अनिल थड़ानी को खास अंदाज में विश किया है। रवीना टंडन ने अपने पति को इंस्टाग्राम पर विश किया है और इसलिए उन्होंने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। यह फोटो काफी खास है, जोकि लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों को आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा, क्योंकि इस तस्वीर को रवीना टंडन ने छिपाकर रखा था।

दुल्हन की ड्रेस में गजब लग रही हैं रवीना टंडन

 

View this post on Instagram

 

#15years of love laughter honesty trust children dogs all in that order .. and I love you more each day than yesterday …♥️♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on


यूं तो शादी के जोड़े में हर लड़की बहुत खूबसूरत लगती है, लेकिन रवीना टंडन की खूबसूरती तो गजब ढा रही है। यह फोटो आज से पहले किसी ने नहीं देखा होगा। इस फोटो को शेयर करते हुए रवीना टंडन काफी ज्यादा खुश लग रही हैं। शादी के 15 सालों के बाद रवीना टंडन और अनिल थड़ानी के बीच काफी ज्यादा प्रेम देखने को मिल रहा है। बता दें कि रवीना टंडन अपने पति के साथ काफी खुश हैं और इसी वजह से उन्होंने अपना करियर भी छोड़ दिया था। बता दें कि शादी की सालगिरह को मनाने के लिए रवीना टंडन ने एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें उनके ज़िंदगी के सभी पल की झलक मिल रही है।

कई हिट फिल्मों में कर चुकी हैं काम

 

View this post on Instagram

 

#15years of love laughter honesty trust children dogs all in that order .. and I love you more each day than yesterday …♥️♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on


रवीना टंडन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है, लेकिन इनकी जोड़ी गोविंदा के साथ ज्यादा हिट रही हैं। लोग इन्हें गोविंदा की वाइफ तक भी समझते हैं। यह जोड़ी जब पर्दे पर आती थी, तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। बता दें कि रवीना टंडन की हिट फिल्मों में दूल्हे राजा, दिलवाले, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, आंखियों से गोली मारे और जिद्दी आदि शामिल है।

शादी से पहले ही ले चुकी थी दो लड़कियों को गोद

 

View this post on Instagram

 

♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on


बताते चलें कि रवीना टंडन ने अपनी शादी से सात साल पहले दो लड़कियों को गोद ले चुकी थी। और आज इनके चार बच्चे हैं, जिसके साथ ये काफी खुश रहती हैं। रवीना टंडन अपने चारों बच्चों का खूब ख्याल रखती हैं और कई बार इनकी बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। रवीना टंडन की तरह ही उनके बच्चे भी काफी कूल और खूबसूरत हैं, जिन्हें वे बहुत ही ज्यादा प्यार करती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close