बॉलीवुड

48 साल की उम्र में एक बार फिर से दुल्हन बनेंगी पूजा बेदी, बचपन के दोस्त से कर रही हैं शादी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की फार्मर ऐक्ट्रेस पूजा बेदी 25 साल बाद एक बार फिर से दुल्हन बनने को तैयार हैं। जी हां पूजा बेदी ने एक बार फिर से शादी करने का मन बना लिया है। बता दें कि 48 साल की पूजा बेदी अपने ब्याएफ्रेंड मनिक कॉन्ट्रेक्टर से शादी करने वाली हैं। 14 फरवरी के दिन ही दोनों ने शाही अंदाज में अपनी सगाई की जिसकी तस्वीरें पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

Fairy tale…. ❤ thats what happens when @farahkhanali and @libasindia @libasreshmariyaz dress us up !!!

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

स्कूल फ्रैंड हैं मानेक

बता दें कि पूजा और मानेक ने साथ में सेम स्कूल से पढ़ाई करी है।  दोनों ही हिमाचल प्रदेश के द लॉरेंस स्कूल सनावर में साथ पढ़ते थे और मानेक पूजा से तीन साल सीनियर थे। लेकिन तब दोनों में इतनी गहरी दोस्ती नहीं थी। मानेक और पूजा की मुलाकात कुछ समय पहले ही गोवा में हुई थी। दरअसल मानेक गोवा के रहने वाले हैं।

ऐसे किया था प्रपोज

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में पूजा बेदी ने कहा- ‘मेरी सगाई हो गई है। मुझे जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर ले जा कर हॉट एयर बलून में रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। मेरी आंखें तब भर गई जब उन्होंने मेरी उंगली में रिंग डाली।’ इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा- ‘हम एक दूसरे के स्कूल फ्रेंड्स थे। लेकिन हम एक दूसरे से पिछले साल मिले। हम गोवा में मिले।’

पूजा अपनी और मानेक की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। दोनों साथ में दिखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Prince charming .. @maneckofficial

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

साल 1994 में की थी पहली शादी

बता दें कि ये पूजा बेदी की दूसरी शादी, पूजा की पहली शादी साल1994 में फरहान फर्नीचरवाला से हुई थी। 9 साल तक दोनों के साथ रहने के बाद साल 2003 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

बेटी करने वाली है फिल्मों में एंट्री

बता दें कि पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जी रही हैं। आलिया फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी। सैफ फिल्म में आलिया के पिता का किरदार निभाने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

Indescribable case of Mother-itis !!! ???????

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on


बात करें पूजा के फिल्मी करियर की तो वो फिल्मों में खासा कमाल दिखा नहीं पाई। आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर से उनको बॉलीवुड में पहचान मिली था। जिसके बाद पूजा बिग बॉस के पांचवे सीजन की बतौर कंटेस्टेंट नजर आई। इसके अलावा वह झलक दिखला जा के पहले सीजन की कंटेस्टेंट रही थी। पूजा नच बलिये 3 की भी कंटेस्टेंट थीं। शायद ये बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि पूजा एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक राइटर भी हैं।

Back to top button