राजनीति

वाराणसी रैली में पीएम मोदी ने गाया राष्ट्रीय गीत ‘वंदे मातरम्! – देखें वीडियो

वाराणसी/नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल वाराणसी में थें जो उनका संसदीय निर्वाचन क्षेत्र है। जहां उन्होंने विभिन्न चिकित्सा केन्द्रों कि नींव रखी और विभिन्न योजनाओं की शुरूआत की। उन्होंने आज सुबह वाराणसी में जनता को संबोधित किया और कांग्रेस और राहुल गांधी पर मजाकिया अंदाज में हमला किया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के युवा नेता भाषण सीख रहे हैं और जबसे राहुल ने बोलना सीखा है, तब से उन्हें खुशी हो रही है। उऩ्होंने कहा कि अच्छा हुआ राहुल गांधी ने बोलना शुरू कर दिया नहीं तो भूकंप आ जाता।  PM Modi sang the song.

अच्छा किया राहुल ने बोलना शुरू कर दिया नहीं तो भूकंप आ जाता –

राहुल गांधी द्वारा हाल ही में दिये गए विभिन्न बयानों पर बोलते हुए पीएम ने उनपर सीधा हमला किया, पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष को ऐसा कभी नहीं देखा। प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “कांग्रेस के युवा नेता अभी भाषण देना सीख रहे हैं”। पीएम मोदी यही नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि, “राहुल ने जब से बोलना शुरू किया है, तब से मुझे बहुत ख़ुशी हुई है। अब लोगों को पता चल गया है कि उनके बोलने से भूकम्प नहीं आता है।” गौरतलब है कि राहुल गांधी ने हाल ही में “भूकंप” वाला बयान दिया था और इसी बात का इस्तेमाल पीएम मोदी ने उनका मज़ाक बनाने के लिए किया।

इस दौरान एक ऐसा वक्त भी आया जब पीएम मोदी ने स्टेज पर बजते राष्ट्रीय गीत ‘वंदे मातरम्’ के साथ सुर से सुर मिलाया। दरअसल पीएम मोदी जब ‘वंदे मातरम्’ गीत बज रहा था तब खड़े हुए और साथ में गाना शुरु कर दिया।

 

देखे वीडियोः कैसे पीएम मोदी ने गाया राष्ट्रीय गीत ‘वंदे मातरम्’ –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close