कैलाश खेर, सनी लियोने जैसे सेलेब्स पैसे लेकर किसी भी राजनीतिक दलों का प्रचार करने को तैयार थे कोबरा पोस्ट के स्टिंग ‘कराओके’ में खुल गई इन सेलेब्स की पोल, पैसा लेकर राजनीतिक पार्टियों के प्रचार के लिए थे राजी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: 2019 में आने वाले चुनावों को लेकर के सभी पार्टियां जोर शोर से तैयारी कर रही हैं। बात पुराने दिनों की करें तो पहले पार्टियोंं के नेता जनता के बीच में जाकर के अपना किए गए कार्यों को गिनाते थे और विपक्षी पार्टियों पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता था। लेकिन अंबानी जी की कृपा से और जियो के आने के बाद से हर घर में मोबाइल और नेट तो मिला ही, लेकिन साथ ही इन पार्टियों को अपना प्रचार करने का एक बेहतर विकल्प मिल गया।

अब बात सोशल मीडिया की आई है तो भला इससे बॉलीवुड कैसे दूर रह सकता है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फौलोअर्स और फैंस इन्हीं सेलेब्स के होते हैं और वो इन पर भरोसा भी खूब करते हैं। लेकिन आज जो हम आपको इन सेलेब्स के बारे में बताएंगे उसे जानकर इनके फैंस काफी दुखी हो जाएंगे। तो चलिए आपक बताते हैं पूरा माजरा।

दरअसल कोबरापोस्ट जो कि एक यूट्यूब चैनल हैं जिसके हाल ही में एक  स्टिंग ऑपरेशन किया जिसमें उन बॉलीवुड सेलेब्स की पोल-पट्टी खोल दी जो सोशल मीडिया पर इन राजनीतिक पार्टियों का प्रचार करने के लिए पैसे लेते पकड़े गए हैं। चुनाव से पहले हुए इस स्टिंग ऑपरेशन ने सबको हिला कर रख दिया है।

बता दें कि कोबरापोस्ट ने इस बात का दावा किया हैं कि प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह, बाबा सहगल, अभिनेता जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, राखी सावंत, अमन वर्मा, सनी लियोन, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव,पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके पुत्र निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेन्द्र मिश्रा, रोहित रॉय, राहुल भट, सलीम ज़ैदी, हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान, एवलीन शर्मा, मिनिषा लाम्बा, कोइना मित्रा, पूनम पांडेय, उपासना सिंह, कृष्णा अभिषेक, विजय ईश्वरलाल पवार यानि वीआईपी, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डांसर-एक्टर संभावना सेठ जैसे सेलेब्स के नाम सामने आए हैं जो पैसा लेकर के इन सेलेब्स ने पैसे लेकर के राजनीतिक पार्टियों का प्रचार करने के लिए हामी भर दी थी।

बता दें कि इस चैनल ने कई सारे वीडियोज अपने यूट्यूब पेज पर डालें हैं जिसमें सभी के फेवरेट सेलेब्स पैसा लेकर प्रचार करने के लिए हा कर चुके हैं। बात तो यहां तक है कि वो ये पैसा कैश में लेने तक को राजी हैं।

नीचे दिखाए गए वीडियो में रिपोर्टेर ने भाबीजी घर पर है कि सौम्या टंडन को फोन करके ये ऑफर दिया है, लेकिन सौम्या ने इस ऑफर को ये कहकर ठुकरा दिया कि मैं पैसों के लिए ऐसा बिल्कुल नहीं करूंगी। देखे वीडियो-

जहां सौम्या टंडन ने इस ऑफर को ठुकरा दिया वहीं भाजपा पार्टी के सदस्य राजू श्रीवास्तव ने इस कांट्रैक्ट के लिए हामी भर दी। देखें वीडियो-

बता दें कि कोबरा पोस्ट का दावा है कि उसके इस स्टिंग में तकरीबन 36 सेलेब्स को ये ऑफर दिया गया हैं। जिसमें से अभी तक सिर्फ 12 वीडियोज ही उनके यूट्यूब चैनल पर पोस्ट हुए हैं। ये सब करके इन सेलेब्स ने अपने फैंस को जरूर दुख पहुंचाया है। क्योंकि इनके फैंस इन पर भरोसा करते हैं इनकी बात सुनते हैं लेकिन ये लोग पैसों के चलते ऐसा काम करेंगे ये शायद किसी ने कभी सोचा नहीं होगा।