विशेष

मॉल में 10 रुपये की साड़ी को खरीदने के लिए 400 महिलाओं ने मचाया बवाल-देखें VIDEO

आप लोगों ने ऐसे कई ऑफर के बारे में सुना होगा जहां पर एक चीज के साथ कोई अन्य चीज ग्राहकों को मुफ्त में दी जाती है या फिर किसी चीजों को आधे दामों पर बेचा जाता है. इस तरह के ऑफर अक्सर दुकानों में चलते रहते हैं और कई संख्या में लोग इन ऑफर का फायदा भी उठाते हैं. इन्हीं ऑफर की तरह ही हाल ही में एक मॉल ने भी एक ऑफर चलाया था. मगर सीएमआर (CMR)  मॉल की और से निकाले गए इस ऑफर की वजह से इस मॉल में भगदड़ मच गई और इस भगदड़ को रोकने के लिए और लोगों को बचाने के लिए मॉल में पुलिस को भी आना पड़ा गया.

आखिर क्या था ये ऑफर

आप लोग सोच रहें होंगे की आखिर इस मॉल ने ऐसा क्या ऑफर दे दिया था जिसके चलते इस मॉल में भगदड़ मचने की नौबत आ गई. दरअसल हैदराबाद में स्थित  सीएमआर (CMR)  मॉल ने महिलाओं की साड़ी से जुड़ा हुए ये ऑफर निकाला था और इस ऑफर में महिलाओं को महज 10 रुपए के अंदर साड़ी दी जा रही थी. जी हां 10 रुपए के अंदर आजकल एक रुमाल नहीं आता है, वहां ये मॉल इस कीमत में महिलाओं को साड़ी दे रहा था. वहीं इस ऑफर के बारे में जैसे जैसे लोगों को पता चलने लगा वैसे वैसे इस मॉल में भीड़ बढ़ती गई और अचानक से इस मॉल में 400 महिलाएं पहुंच गई.

सोशल मीडिया पर हो रही है वीडियो काफी वायरल

इस मॉल में मची इस भगदड़ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में कई सारी महिलाएं दिख रही हैं. साथ में ही इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से मॉल के शटर को बंद किया जा रहा है और महिलाओं के साथ साथ कई पुरुष इस शटर के बंद होने को लेकर हंगामा कर रहे हैं.

हुआ लोगों का सामान चोरी

मॉल में मची इस भगदड़ के दौरान कई लोगों के सामान भी चोरों ने चोरी कर लिए है और पुलिस के अनुसार कई लोगों ने उनका सामान चोरी होने की शिकायत की है. इस मॉल में 10 रुपए की साड़ी लेने आई एक महिला के अनुसार उसकी सोने की चेन चोरी कर ली गई है और उसकी इस चेन की कीमत 6 हजार रुपये की थी. चेन के अलावा इस महिला का डेबिट कार्ड भी चोरी हो गया है. वहीं पुलिस ने मॉल में हुई इस घटना पर जांच करना शुरू कर दिया है और इस मॉल के मैनेजर को लापरवाही के चलते हिरासत में भी ले लिया है. वहीं इस मॉल के मैनेजर का कहना है कि उनको उम्मीद नहीं थी की इतनी सारी महिलाएं एकदम से मॉल में आ जाएंगी.

कई लोगों को आई चोट

पुलिस ने मुताबिक मॉल में भगदड़ मचने के चलते इस मॉल में मौजूद कई लोगों को चोट आई है. इस भगदड़ में चार महिलाएं काफी घायल हुई हैं. हालांकि इन महिलाओं का इलाज अस्पताल में किए जाने के बाद इनकी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई  है.

Back to top button