विशेष

यहां बीवी के भाग जाने के बाद दी जाती है नई कुंवारी लड़की

नई दिल्ली: भगवान ना करें कभी किसी के साथ ऐसा हो पर अगर शादी के बाद आपकी बीवी आपको छोड़ कर किसी और के साथ भाग जाए तो यहां आपको एक नई नवेली कुंवारी दुल्हन फ्री में दी जाएगी. अब आप ये सोच रहे होंगे की दुनिया के किस कोने में ये काम हो रहा है और लोग क्यों ऐसा ऑफर दूसरों के दे रहे है. दरअसल ये ऑफर एक चीनी मैरिज ब्यूरो ने अपने विज्ञापन में दिया है.

ग्राहकों को लुभाने के लिए इस प्रकार के ऑफर दे रहा है

एक वेबसाइट के अनुसार चीन में एक मैरिज ब्यूरो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस प्रकार के ऑफर दे रहा है. इस विज्ञापन के अनुसार अगर किसी चीनी पुरुष ने वियतनाम की महिला के साथ शादी की और शादी के बाद वो महिला भाग गई तो मैरिज ब्यूरो वाले तीन महीने के अंदर उस पुरुष की शादी एक नई वियतनामी महिला से कराएंगे. वो भी बिलकुल मुफ्त, अपने विज्ञापन में इस मैरिज ब्यूरो ने दावा किया है कि जिस नई वियतनामी लड़की से शादी कराई जाएगी वो कुंवारी होगी.

इस ऑफर के तहत इस मैरिज ब्यूरो में रजिस्ट्रेशन कराने कि फीस 32 हजार डॉलर रखी गई है. मतलब सिर्फ 32 डॉलर देकर आप दो लड़कियों से शादी कर सकते है.  इस ऑफर के बाद इस मैरिज ब्यूरो में रजिस्ट्रेशन कराने वालों की तादात में जबरदस्त वृद्धि हुई है. चीन के पुरुषों में वियतनाम की महिला से शादी करने की प्रवत्ति ज्यादा देखी गई है. चीनी पुरुषों का ये मानना है की वियतनाम की महिला ज्यादा खूबसूरत होती है और साथ ही साथ ज्यादा स्वस्थ भी होती है. जिसकी वजह से पुरुषों को भौतिक सुखों की प्राप्ति अच्छी तरह से हो पाती है. इसलिए चीन के ज्यादातर पुरुष वियतनाम की महिलाओं से शादी करना चाहते है. इन सब चीजों को देखते हुए एक बात तो तय है कि आज कल के मार्केटिंग के दौर में लोग अपनी ब्रांड को चमकाने के लिए कैसे भी ऑफर देने के लिए तैयार है.

Back to top button