बॉलीवुड

एक साथ नज़र आये मलाइका, उनका बेटा और अर्जुन, देखकर हर किसी ने परफेक्ट फेमली

बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर की दोस्ती गहरी होते सभी ने देखा है. कुछ लोग इस जोड़ी की आलोचना कर रहे हैं, कुछ मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ उनका पर्सनल मैटर बता है. अब सेलिब्रिटी हैं तो फैंस की प्रतिक्रियाएं तो सुननी ही होंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि मलाइका अर्जुन से उम्र में लगभग 12 साल बड़ी है. मगर पिछले कुछ दिनों से मलाइका और अर्जुन को हर जगह साथ में देखा गया, कभी रेस्टोरेंट, कभी किसी की शादी में तो कभी किसी इवेंट्स में. हर जगह ये नया जोड़ा अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहा है और खबरें हैं कि इनकी शादी भी जल्दी हो सकती है. मीडिया वाले हैरान तब हुए जब एक साथ नज़र आये मलाइका, उनका बेटा और अर्जुन, अब लोग कयास लगा रहे हैं कि इस साल तो अर्जुन का बैंड बज ही जाएगा.

एक साथ नज़र आये मलाइका, उनका बेटा और अर्जुन

पिछले दिनों मलाइका, उनका बेटा और अर्जुन लंच पर गए इन्हें देखकर हर किसी ने परफेक्ट फेमली कहा, लेकिन कुछ लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही है. लंच पर जाने वाले अर्जुन अपने कैजुअल लुक में नजर आए जिसमें उन्होंने काले रंगी कार्गो पैंट और काले रंगी की प्रिंटेड टीशर्ट पहनी थी. वहीं मलाइका ने ब्लू डेनिम के साथ सफेद रंग की सूती कमीज पहनी थी, इसके अलावा सनग्लासेस सहित फेडोरा हैट पहनकर मलाइका हमेशा की तरह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. मलाइका के बेटे अहान ने गहरे नीले रंग की टी-शर्च और काली पैंट पहनी थी. रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए अर्जुन के फैन्स ने उनके साथ सेल्फी ली और मलाइका भी एक मुस्कुराट देते हुए कार में बैठ गईं. पिछले महीने भी मलाइका और अर्जुन डिनर डेट के लिए एक होटल पहुंचे थे जहां पर मलाइका उनके काफी नजदीक भी नजर आईं.

खबरों के मुताबिक इस साल के अंत में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हाल ही में अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसपर मलाइका ने बहुत ही खूबसूरत कमेंट किया जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी और उस समय वो 2 या 3 साल के रह होंगे, उस तस्वीर में अर्जुन बहुत मासूमियत के साथ बैठे थे. उन्होंने अपने हाथ में एक घड़ी भी पहन रखी थी और उसके साथ वो बहुत क्यूट लग रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

So finally here is my first look for Panipat ??? !!! #Angryyoungman #mrgrumpy #poser4life #baldjun

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on


इस पोस्ट में अर्जुन ने मस्ती के मूड में लिखा, ”ये मेरा पहला लुक है पानीपत वाला. एंग्रीयंगमैन” इस फोटो में कई सेलिब्रिटीज ने अलग-अलग कमेंट्स किए लेकिन मलाइका ने सिर्फ क्यूट लिखा और इसे लोगों ने खूब वायरल कर दिया है. अब देखते हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका कब तक शादी के बंधन में बधेंगे लेकिन जब ऐसा होगा तो वो अचानक ही होगा. आपको बता दें कि मलाइका ने साल 1998 में अरबाज खान के साथ शादी की थी और उनके उन्हें एक बेटा भी है लेकिन साल 2017 में दोनों ने आपसी सहमति के साथ तलाक ले लिया था.

Back to top button