‘लैला मैं लैला’ में सनी लियोनी ने मचाई धूम, एक ही दिन में देखा 60 लाख लोगों ने… देखें वीडियो!

सनी लियोनी इस समय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्री हैं। इनकी उपस्थिति ही किसी फिल्म के लिए सफलता का रास्ता खोल देती है। शाहरुख़ खान की नई आने वाली फिल्म “रईस” में सनी लियोनी ने एक गाने पर आइटम डांस किया है। गाने का नाम है ‘लैला मैं लैला’ और गाना कल ही रिलीज हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस समय यह गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। अभी एक दिन ही हुआ है, इस गाने को रिलीज हुए और अभी तक इसे 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इतना ही नहीं इस गाने को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

सनी की अदाएं देखकर हो जायेगा कोई भी दीवाना:

इस गाने में सनी ने जो अदाएं दिखाई हैं, उसे देखकर कोई भी सनी का दीवाना हो जायेगा। आपको बता दें यह गाना एक पुराने गाने का रीमेक है। इसी नाम का एक गाना 1980 में बनी विनोद खन्ना और फिरोज खान की फिल्म “कुर्बानी” में था। उस समय इस गाने पर जीनत अमान ने डांस किया था। “रईस” फिल्म के इस गाने को पावनी पांडे ने गाया है और संगीत दिया है राम संपत ने।

अगले साल 25 जनवरी को होगी रिलीज:

आपको बता दें “रईस” फिल्म गुजरात के नशा व्यापारियों के ऊपर आधारित है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका शाहरुख़ खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने निभाई है। यह फिल्म 2017 में 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरष्कार विजेता राहुल ढोलकिया ने किया है। इस फिल्म का निर्माण शाहरुख़ खान की रेड चिलीज और रितेश सिधवानी एवं फ़रहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

सनी की मेहनत का मिला फल:

आप भी वीडियो में सनी की अदाएं देख सकते हैं। शायद यही वजह है कि यह गाना एक ही दिन में सुपर हिट हो गया और सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यक़ीनन इस गाने पर डांस करने के लिए सनी लियोनी ने काफी मेहनत की होगी और इसकी सफलता उनकी मेहनत का इनाम है।

वीडियो देखें: