हरभजन सिंह की हुई कांग्रेस में एंट्री, जालंधर सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

क्रिकेट के मैदान में अपनी गेंदबाजी से बैट्समैन्स के छक्के छुड़ा देने वाले भज्जी, जल्दी ही राजनीति के मैदान में अपनी पारी की शुरुआत कर सकते हैं. खबर है हरभजन सिंह कांग्रेस के साथ अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने वाले हैं.

पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं भज्जी :

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भज्जी लगातार पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ संपर्क में बने हुये हैं, जिसके चलते ये अटकलें तेज हो गई हैं कि वो कांग्रेस के टिकट से पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं, खबर है कि हरभजन जालंधर की विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि हरभजन सिंह पंजाब में कांग्रेस और कैप्टन अमरिंदर सिंह से बेहद प्रभावित हुये हैं, और इसीलिए वो उनसे लगातार संपर्क में बने हुये हैं.
वहीँ दूसरी तरफ कुछ लोग इस बात से भी हैरान हैं कि हरभजन जो कि मोदी जी के फैन माने जाते हैं और उन्होंने अपनी शादी का न्योता भी पीएम मोदी को दिया था, वो कांग्रेस में कैसे शामिल हो सकते हैं.

इस खबर के अलावे पंजाब से एक और ऐसी खबर आ रही है जिसके बाद पंजाब विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की उम्मेदवारी मजबूत होती दिख रही है, पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के भी बीजेपी में शामिल होने के आसार हैं.

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर पहले ही बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन छोड़ चुकी हैं और कांग्रेस ने एक बयान में यह भी कहा है कि चुनाव जितने पर नवजोत कौर सिद्धू को पंजाब की उप-मुख्यमंत्री बनाया जायेगा. नवजोत कौर सिद्धू ने कांग्रेस के प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लिया है लेकिन उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने पर अभी तक केवल अटकलें ही लगाई जा रही हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.