समाचार

आज बनारस में भरेंगे हुंकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, विपक्ष को देंगे करारा जवाब!

नोटबंदी के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में जनता को संबोधित करेंगे। इसको ध्यान में रखते हुए बनारस में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। इतने दिनों से विपक्ष उनके ऊपर भ्रष्ट होने का आरोप लगा रही थी, आज उम्मीद है कि वह विपक्ष के आरोपों का करारा जवाब देंगे।

राहुल ने कहा प्रधानमंत्री ने लिया है 40 करोड़ की रिश्वत:

आपको बता दें नोटबंदी के बाद से कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला कर रहे हैं। विपक्ष के आरोपों का अंत नहीं दिख रहा है। विपक्ष एक ही आरोप बार-बार लगा रही है कि प्रधानमंत्री जी नोटबंदी की आड़ में जमकर लूट मचा रहे हैं। कांग्रेस के लाड़ले राहुल गाँधी ने तो यहाँ तक भी कह दिया है कि नरेन्द्र मोदी ने 40 करोड़ की रिश्वत भी ली है। आज प्रधानमंत्री विपक्ष के सारे आरोपों के लिए करारा जवाब देने की तैयारी में हैं।

कभी भी हो सकती है विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसकी अधिसूचना कभी भी जरी हो सकती है। इन्ही अटकलों के बीच यह उम्मीद है कि नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को नए साल पर कुछ तोहफे भी दे सकते हैं और उनके लिए कुछ अहम घोषणाएँ भी करने वाले हैं। आज बीएचयू में राष्ट्रीय महोत्सव का कार्यक्रम है, वहाँ मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री वहाँ उपस्थित होंगे और इसके बाद बनारस में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

आज बनारस में सुरक्षा के कड़े इंतजाम:

उनके आगमन के लिए कल से ही बनारस की सुरक्षा दुगुनी कर दी गयी है और इसके लिए बुधवार को रिहर्सल भी की गयी। वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने कहा कि आज सबसे पहले प्रधानमंत्री कबीर नगर जायेंगे। इसके बाद बीएचयू में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए स्वतंत्रता भवन जायेंगे। इसके बाद डीरेका में कार्यकर्ता सम्मलेन के साथ कुछ योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। अंत में वहीँ से बाबतपुर हवाई अड्डे के लिए रवाना हो जायेंगे।

Back to top button