डेब्यू से पहले शादी-शुदा थीं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं, जानकर टूट गया था फैंस का दिल

ऐसा माना जाता है कि शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर खत्म सा हो जाता है लेकिन आप उन एक्ट्रेस के बारे में क्या कहना चाहेंगे जो शादी के बाद ही बॉलीवुड में आई हों. शादी के बाद बॉलीवुड करियर को शुरु करने वाले कुछ कलाकरों का करियर भी बुरा नहीं होता है और इस बात को कई एक्टर के अलावा एक्ट्रेस ने भी साबित किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने अपना करियर शादी के बाद शुरु किया वो इंडस्ट्री की बेमिसाल बोल्ड एक्ट्रेस हैं और कामयाबी भी उनके हिस्से में आई है. आज के आर्टिकल में हम आपको डेब्यू से पहले शादी-शुदा थीं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं, इनके बारे में बताएंगे.

डेब्यू से पहले शादी-शुदा थीं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं

बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस जिनका करियर शादी के बाद ढीला पड़ जाता है मगर कुछ एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद अपने करियर को अभिनय की तरफ बढ़ाया और आज उनका नाम ग्लैमर की दुनिया में पॉपुलर है. अपने काम से ये सभी एक्ट्रेस सफल रही. तो चलिए बताते हैं आपको इन एक्ट्रेसेस के बारे में.

चित्रांगदा सिंह

साल 2003 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस चित्रांगधा सिंह ने साल 2001 में फेमस गल्फर ज्योति सिंह के साथ शादी की थी. हालांकि साल 2014 में इनका तलाक भी हो गया था. इन्होंने बाजार, बाबुमोशाय बंदूकबाज, इंकार, गब्बर इज बैक, सूरमा, साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में काम किया है.

मल्लिका शेरावत

फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका ने चीन और हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. मल्लिका ने मर्डर, हिस्स, डर्टी पॉलिटिक्स, वेलकम, डबल धमाल, दशावतार जैसी फिल्मों में काम किया है. मगर इन सबसे पहले वो साल 2000 में एयर होस्टेस थीं और तब इनकी शादी हुई लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया था. मल्लिका के एक्स हसबैंड जेट एयरवेज में पायलट हैं.

सनी लियोनी

पोर्न फिल्मों को अलविदा कहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी बॉलीवुड में कम धमाल नहीं मचाया है. इन्होंने साल 2011 में डेनियल वेबर के साथ शादी की और फिर बॉलीवुड में कदम रखा. सनी ने रागिनी एमएमएस-2, रईस, एक पहेली लीला, हेट स्टोरी-2, तेरा इंतजार जैसी फिल्मो में काम किया और अपनी बायोपिक सीरीज को प्रोड्यूस भी किया है.

अदिती राव हैदरी

साल 2008 में फिल्म दिल्ली 6 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी ने साल 2006 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी लेकिन इनका तलाक हो गया था. इन्होंने पद्मावत, बॉस, भूमि, मर्डर-3, रॉकस्टार, वजीर जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है. पद्मावत में इन्होंने अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी का किरदार निभाया था जिसकी खूब तारीफ हुई.

माही गिल

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस माही गिल ने अपने करियर की शुरुआत देव डी से की थी और इनका असली नाम रिम्पी कौर है. अपने करियर की शुरुआत से पहले इन्होंने शादी की थी लेकिन साल 2014 में इनका तलाक हो गया. माही ने देव डी, साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज, दबंग, पान सिंह तोमर, दबंग सीरीज, गुलाल और आगे से राइट जैसी फिल्मों में काम किया है.