‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि कीर्ति ने की सीक्रेट सगाई, राजनीतिक परिवार से हैं मंगेतर

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति को कौन नहीं जानता, अपनी एक्टिंग और परफॉरमेंस के लिए मशहूर कीर्ति हमेशा चर्चे में रहती हैं। जिस तरह से हर किसी का दिल कभी न कभी किसी पर आ जाता है उसी तरह कीर्ति का दिल भी आ गया एक ऐसे शख्स पर जो एक्टिंग की दुनिया से दूर रहते हैं लेकिन किसी एक्टर से कम नहीं है। जी हाँ जिस शख्स पर कीर्ति का दिल आया है उनका नाम सुयश रावत है जिनका ताल्लुक़ राजनीति परिवार से है। सुयश रावत दिखने में काफी स्मार्ट हैं। आपको बता दें सुयश रावत को सोशल वर्क में बहुत इंटरेस्ट है और बहुत बार इन्हें सोशल वर्क के लिए काम करते हुए देखा गया है।

सुयश रावत से हुई मोहिना सिंह की सगाई

मोहिना कुमारी सिंह जिसे लोग कीर्ति के नाम से जानते है, ने सुयश रावत से सगाई कर ली है। हालाँकि लोगों को यह खबर तब चली जब सोशल मीडिया पर सगाई की फोटोज वायरल हुई। सगाई में केवल कीर्ति और सुयश का परिवार शामिल था। दोनों की सगाई हुई गोवा के एक बड़े रिसोर्ट में हुआ।  सगाई के वक्त कीर्ति खूबसूरती के मामले में हर किसी को पीछे छोड़ती नजर आई। सगाई में कीर्ति रॉयल ब्लू कलर की बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आईं। जिन्हें देखकर हर किसी की आँखे उनपर ही टिकी हुई थी और वही सुयश की बात करें तो वो भी कम स्मार्ट नहीं नजर आ रहे थे। उन्होंने भी पिच कलर की शेरवानी पहन रखी थी, दोनों को देखकर हर किसी के जुबान से एक ही बात निकल रहा था ये दोनों एक दूसरे के लिए बने है।

बता दें कि हाल ही में कीर्ति ने कहा था कि वो फरवरी के महीने में ही सगाई करेंगी, कीर्ति ने ये भी कहा था अभी काम को लेकर वो सही से फैसला नहीं ले पा रही हैं। लेकिन कीर्ति ने जैसा कहा था उन्होंने उसी वक़्त में सगाई कर ली। सगाई में कुछ नामी लोग शामिल थे जैसे की कोरियोग्राफर क्रुति महेश। सगाई तो हो गई और अब कीर्ति के मुताबिक शादी भी दिसंबर तक हो जाएगी लेकिन अभी काम इतना ज्यादा है इसीलिए दिसंबर का डेट रखा गया है।

डांस इंडिया डांस से शुरु किया था करियर

एक्टिंग की दुनिया में मोहिना ने साल 2012 में आये शो डांस इंडिया डांस सीजन 3 में एक कॉन्टेस्टेंट के रूप में कदम रखा था। अच्छी एक्टिंग के साथ साथ कीर्ति में और भी बहुत सारी खूबियां हैं जैसे की कीर्ति एक कोरियोग्राफर भी रह चुकी है और ट्रेंड डांस में भी जलवे बिखेर चुकी है। कीर्ति के अफेयर की खबरें भी एक बार आई थी। स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का नाम उनके साथ उनके पति का अभिनय कर रहे ऋषि देव के साथ भी जोड़ा गया था।

वैसे ये बात सच थी या झूठ पता नहीं लेकिन इन दोनों के बीच कुछ चल जरूर रहा था और कई बार इन्हें डेट करते हुए भी देखा गया।हालांकि कीर्ति इन सब बातों को सिर्फ अफवाह बतती हैं। खैर अब जो भी हो रिश्ता तो अब सुयश और कीर्ति का जुड़ ही चूका है और ये दोनों एक परफेक्ट कपल भी लगते हैं, बात रही शादी की तो उसके लिए हम सब को दिसंबर तक का इंतज़ार करना होगा।