ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन है ये सितारे, कई तो नफरत की वजह आज भी है कुंवारे

प्यार और झगड़ा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और बॉलीवुड में ये सिक्का खूब चलता है. कभी किसी स्टार ने एक-दूसरे से प्यार में मर मिटने की कोशिश की तो कभी बिना कारण के ब्रेकअप कर लिया. कभी उनके साथ झगड़ा किया तो कभी उनके बारे में ऐसी-ऐसी बातें कह देते हैं जो जहर का काम करती है. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर कपल्स ने भी किया जब ब्रेकअप के बाद इन सितारों ने उगला था पार्टनर के खिलाफ जहर, लेकिन फिर उनकी अलग-अलग शादियां हो गई.

एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन है ये सितारे

बॉलीवुड में जितने भी ब्रेकअप हुए उनमें से ज्यादातर सितारों ने मीडिया के सामने अपने पार्टनर को बुरा भला कहा. वो नहीं चाहते थे कि उनका नाम भविष्य में उनके उन पार्टनर के साथ जोड़ा जाए. आज हम आपको इन्ही के बारे में बताने दा रहे हैं.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

एक समय था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते थे. इन दोनों ने एक साथ कई फिल्में कीं जिनमें मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और धड़कन जैसी सुपहिट फिल्में कीं लेकिन इनका रिश्ता लंबा नहीं चला. दोनों अलग हुए और ब्रेकअप के बाद इनका एक इंटरव्यू आया जिसमें शिल्पा शेट्टी ने कहा, ”अक्षय ने किसी और के लिए मुझे धोखा दिया और अब मैं उनके साथ कभी भी काम नहीं करूंगी.”

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

फिल्म कृष और काइट्स जैसी फिल्मों में साथ नजर आने वाला ये कपल असल जिंदगी में भी इनका अफेयर खूब सुर्खियां में था. मगर कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि ऋतिक और उनके पिता ने उनकी छवि खराब करने के लिए बहुत कुछ किया.

विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय बच्चन

जब ऐश्वर्या राय सलमान की वजह से दुखी थीं तब उनकी जिंदगी में विवेक ओबरॉय आए लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. एक इंटरव्यू में विवेक ओबरॉय ने यहां तक कह दिया था कि उनके पास प्लास्टिक का दिल है.

कंगना रनौत और अध्यय सुमन

ऋतिक रोशन के अलावा कंगना का नाम अध्ययन सुमन के साथ भी जुड़ा था. यह दोनों एक साथ फिल्म राज-2 में काम किया था और ब्रेकअप के बाद अध्ययन सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने काला जादू उनके ऊपर किया है.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

पहली ही नजर में सलमान खान ऐश्वर्या राय को दिल दे बैठे थे. उनके बीच बहुत ज्यादा प्यार था लेकिन सलमान खान के पजिसिव नेचर की वजह से ऐश्वर्या ने उनसे दरकिनार कर लिया. इन दोनों ने एक साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया और इनकी जबरदस्त कैमिस्ट्री लोगों को पसंद आई. मगर सलमान के मिसबिहेव से ऐश्वर्या ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अब वो पार्टनर नहीं है.

जैकलीन फर्नाडिश और साजिद खान

फिल्म निर्माता साजिद खान का अफेयर श्रीलंकन अभिनेत्री जैकलीन फर्नेडिस के साथ खूब लंबा चला है. इन दोनों की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया कि दोनों ने अपने रास्ते ही अलग कर दिया. यहां तक कि फिल्म हिम्मतवाला के फ्लॉप होने का जिम्मेदार साजिद ने जैकीन फर्नेडिस को ठहराया था क्योकि उस समय वे जैकलीन के साथ वेकेशन पर गए थे और फिलहाल साजिद खान पर #MeToo कैंपेन में कई एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था.