बेटे की वजह से कोठे पर मां हर दिन बेचती रही अपनी आबरू; मजबूरी जानकर सब के आंखों में आ गए आंसू

आज के वक़्त में घरों में लड़ाई होना एक आम बात हो गई है। लेकिन, एक महिला की कहानी कुछ ऐसी है जिसे जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा। दरअसल, हम आपको जो कहानी बताने जा रहे हैं वो एक सच्ची घटना है जिसमें एक महिला अपने बेटे को लेकर अपने पति के घर से लेकर भाग गयी थी। भागने के बाद इससे अफ़सोस हुआ लेकिन ये फिर दोबारा अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी तो इसने अपने मइके जाने का सोचा। अपने 4 साल के बेटे को लेकर मइके जाने के लिए जब ट्रेन पर बैठी तो रास्ते में कुछ लोगो का गैंग इसके पास आकर बैठ गया और एक अकेली औरत देखकर गलत हरकते करने लगा। एक बेबस औरत को देखकर वो लोग उसे सहारा देकर अपनी जाल में फंसने की कोशिश करने लगे।

पति से भागकर गुड़ों के बीच फंस गई महिला

वो औरत दर्द और परेशानी से भरी हुई थी ऐसे वक्त में जब उन लोगों ने उसे सहारा देने की कोशिश की तो वो भी मना नहीं कर सकी। इसी तरह बात करते करते इस महिला को उन लोगों पर भरोसा हो गया और उन लोगों के कहने पर की वो लोग उसे काम देंगे और अच्छे से रखेंगे जैसे झूठे वादे करके अपने साथ ले चले गए। जब वो औरत उनके साथ एक जगह पर पहुंची तो उससे पता चला वो तो पूरी तरह फंस चुकी है क्योंकि वो जगह कोई काम करने की जगह नहीं बल्कि एक रेड लाइट एरिया थी जहा एक बार जो चला जाये उसके लिए वापस इस दलदल से निकलना नामुमकिन होता है।

महिला के अब होश उड़ गए वो जगह जाकर और भागने की कोशिश करने लगी तभी उसके 4 साल के बेटे को उन लोगों ने छीन लिया और कहने लगे जैसा हम लोग जैसा कहेंगे वैसा करना होगा वरना तुम्हारा बेटा ज़िंदा नहीं रहेगा। अब ये बात तो हम सभी जानते हैं कि एक माँ को उसकी औलाद से ज्यादा कुछ भी प्यारा नहीं होता और अब उससे सिर्फ एक ही चीज दिख रही थी की अपने बेटे की हिफाज़त कैसे करूँ, और आखिर में हारकर वो महिला उन लोगों के कहने पर जिस्मफरोशी के काम पर उतार गई।

ऐसा बहुत दिन तक चलता रहा। बेटे और माँ के बीच हर रोज़ वीडियो कॉल पर बात होती था जिससे उससे एहसास हो जाता था उसका बेटा ठीक है लेकिन इसके बदले में उससे बहुत भयानक और दर्दनाक हालातों का सामना करना पड़ रहा था, हर रोज़ उससे खुद की जिस्म को बेचना पड़ रहा था।

फिर एक दिन ऐसे पलटी महिला की किस्मत

एक दिन उसी रेड लाइट एरिया से एक आदमी जा रहा था जो उस महिला का परिवार था, जब वो गली से गुज़र रहा था तो उसने एक महिला को देखा जिसे देखकर उसका दिमाग हिल गया की ये तो वही है जिसे हम लोग खोज रहे है। वो आदमी कैसे भी करके वहां के दलाल से मिलकर एक अनजान बनकर उससे हर रोज़ मिला करता था।

 यह बात उसने अपने पूरे परिवार को बताया तो फिर उस महिला के परिवार ने पुलिस का सहारा लेते हुए उस जगह पर रेड मारी और उस महिला को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया। जिस नंबर के जरिये उसके बेटे से बात होती थी उससे भी पुलिस ने ट्रैक किये और बेटे को भी सही सलामत वापस लाने में सफल रहे। पुलिस ने और भी कई जगह रेड मारी और बहुत लोगो को उन दलालो के चुंगुल से बचा लिया गया।