जिया खान के जाते ही सूरज पंचोली करने लगे इस खूबसूरत लड़की को डेट, 3 सालों से चल रहा है अफेयर

बॉलीवुड की दुनिया देखने में जितनी चकाचौंध होती है असलियत में उतनी ही मायूस होती है. लोग सोचते होंगे कि सितारों की ग्लैमरस लाइफ है, अच्छा खाने को मिलता है, अच्छा पहनने को मिलता है, और भला उन्हें क्या चाहिए! लोगों का यह सोचना भी जायज़ है क्योंकि उनकी लाइफस्टाइल को देखकर किसी को भी यही लगेगा. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी थे जिन्हें नाम और शोहरत मिलने के बावजूद चकाचौंध भरी ये जिंदगी रास नहीं आई. यह सितारे इतने मायूस हो गए कि इन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म करना ही बेहतर समझा. उनमें से एक उभरती हुई अभिनेत्री जिया खान थी. जिया खान ने साल 2013 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या का कारण प्यार में धोखा, दर्द और निराशा माना जा रहा था और ये तीनों चीजें उन्हें बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से मिली थी. जिया खान की मौत के बाद सब लोग सूरज को दोषी मानने लगे और पुलिस स्टेशन के कुछ चक्कर काटने के बाद वह बरी हो गए. आज सूरज अपनी लाइफ में खुश हैं और एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. बता दें, जिया के मरने के कुछ टाइम बाद ही सूरज की लाइफ में एक नई लड़की की एंट्री हो गयी थी. जी हां, पिछले 3 साल से वह एक लड़की को डेट कर रहे हैं.

इस सुपरमॉडल को कर रहे हैं डेट

बता दें, कुछ टाइम पहले एक इंटरव्यू के दौरान सूरज ने कहा था कि उनकी लाइफ में एक लड़की है लेकिन उन्होंने नाम बताने से मना कर दिया था. अब खबरें आ रही हैं कि ये साफ हो गया कि वो मिस्ट्री गर्ल कौन हैं जिनके साथ वह आजकल रिलेशनशिप में हैं. एक मैगज़ीन की रिपोर्ट की मानें तो सूरज आजकल सुपरमॉडल और एक्ट्रेस लारिसा बोनसी को डेट कर रहे हैं.

लारिसा साउथ की एक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. मॉडलिंग की दुनिया में लारिसा का अच्छा खासा नाम है. हाल ही में लारिसा का एक विडियो भी वायरल हुआ है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. Are You Coming टाइटल से ये विडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें सूरज और टाइगर एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और इस वजह से टाइगर और लारिसा की भी अच्छी दोस्ती है.

पंखे से लटकते हुए मिली थी लाश

बता दें, जिया की लाश 3 जून 2013 को उनके जुहू स्थित अपार्टमेंट में पंखे से झूलते हुए मिली थी. मामले की कड़ी तहकीकात हुई और सूरज पंचोली को 23 दिन की जेल हुई. हालांकि बाद में उन्हें रिहाई मिल गई थी. जिया की मौत पर सूरज ने बताया था कि वह अपने काम में बिजी होने कारण जिया को समय नहीं दे पा रहे थे जिस वजह से वह परेशान रहती थी. जिया के पजेसिव नेचर की वजह से आये दिन लड़ाई-झगड़ा होता था. साल 2013 में सूरज ने जिया को all the best का बुके भेजा. बुके मिलते ही जिया ने सूरज को फ़ोन करके मिलने के लिए कहा. लेकिन सूरज बिजी होने की वजह से उनसे मिल नहीं पाए और अपना फोन बंद कर लिया. फिर उसके कुछ देर बाद ही सूरज को जिया के मौत की खबर मिली.

पढ़ें ये पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज हो गए थे भारतीय के प्यार में पागल, नाम जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.