बड़ी होते ही स्टाइलिश दिखने लगी है न्यासा देवगन, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखी मां काजोल से भी सुंदर

बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. यहं एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. कुछ अभिनेत्रियां तो कम उम्र होने के बावजूद बहुत फेमस हैं और दुनियाभर में नाम कमा रही हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियों की पॉपुलरिटी 40 की उम्र पार करने के बाद भी नहीं घटी है. ये अभिनेत्रियां बढ़ती उम्र के साथ मानों और खूबसूरत होती जा रही हैं. जितनी खूबसूरत ये अभिनेत्रियां हैं, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटियां हैं. आजकल माओं से ज्यादा अटेंशन बॉलीवुड एक्ट्रेस की बेटियों को मिल रहा है. मां की जगह सारी लाइमलाइट उनकी बेटियां बटोर ले जाती हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई थीं जिसमें उनकी बेटी बेहद स्टाइलिश दिख रही थी. एक बार फिर न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. वायरल हुई इन तस्वीरों में वह पहले से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.

रेस्टोरेंट के बाहर हुई स्पॉट

बता दें, हाल ही में काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. वह अपनी कुछ सहेलियों के साथ रेस्टोरेंट डिनर करने आई थीं. डिनर करके जैसे ही वह बाहर निकलीं मीडिया ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें लेने लगे. वायरल हुई ये तस्वीरें उसी टाइम की हैं जिसमें न्यासा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ न्यासा की खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. फोटो वायरल होने के बाद लोग न्यासा के ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हो गए हैं. वह रेस्टोरेंट अपनी गर्ल गैंग के साथ एक शॉर्ट ड्रेस पहनकर डिनर करने पहुंची थीं. उन्होंने चेक प्रिंट वाला एक शॉर्ट ड्रेस डाला था जिसमें वह बेहद गॉर्जियस नजर आ रही थीं. न्यासा इस बात का ख़ास ध्यान रखती हैं कि जब वह आउटिंग के लिए जाएं तो उनका फैशन स्टाइल कैसा हो. पहले वह कैमरे के सामने आने से घबराती थीं या कैमरा देखकर नर्वस हो जाती थीं लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ. इस बार खुद न्यासा ने बिना घबराए बड़ी सहजता से कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिया. उनकी खूबसूरती देखकर लोग हैरान हैं और तारीफ़ करते नहीं थक रहे.

ख़राब लुक के लिए हो चुकी हैं ट्रोल

आपको बता दें न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर कई बार अपने लुक्स के लिए ट्रोल हो चुकी हैं. कमेंट के जरिये कुछ लोग उन्हें काजोल काजोल की बेटी मानने से इनकार कर देते थे तो कुछ उनकी तुलना काजोल की खूबसूरती के साथ करने लगते थे. कुछ लोगों ने तो न्यासा के सांवले रंग का भी मजाक बनाया. कई बार तो अभिनेत्री काजोल ने खुद अपनी बेटी का सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. वक़्त के साथ लोगों का फैशन सेंस भी बदलता है और उनकी खूबसूरती भी. ऐसे में बेहद ही कम उम्र में किसी के भी बच्चे को जज करना गलत है. खासतौर पर लुक्स के लिए बच्चों को ट्रोल करना तो एकदम गलत है. लेकिन हमें यकीन है कि न्यासा की इन लेटेस्ट तस्वीरों ने आपका दिल चुरा लिया होगा.

पढ़ें एक बार फिर जमेगी किंग खान और काजोल की जोड़ी, लेकिन इसमें भी है जबरदस्त ट्विस्ट….

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.