पापा चलाते थे ऑटो आज बेटे के पास हैं लग्जरी गाड़ीयां और आलीशान घर, ऐसे बदली इस स्टार की किस्मत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कहते हैं कि जिसमें हुनर होता है उसको कामयाबी मिल ही जाती है। हर मां-बाप का सपना होता है कि उनका बेटा कामयाबी की उन ऊचाइयों पर पहुंचे जहां पर उसको अपनी एक पहचान और मुकाम मिले। अपनी इच्छाओं और सपनों को मारकर माता-पिता अपने बच्चों के लिए जीते हैं। बच्चों की इच्छाओं को हर मां-बाप पूरा करना चाहते हैं। जहां पर एक समय था कि लोग सिर्फ अपने बच्चों को डॉक्टर इंजीनियर बनाना चाहते थे लेकिन अब ऐसा नहीं हैं।

आज के समय में माता-पिता अपने बच्चे के टैलेंट को समझते हैं और उनको वो करने की आजादी देते हैं जो वो करना चाहते हैं। भारत में अगर बात की जाए हुनर की, तो यहां के युवाओं में हुनर की कोई कमी नही है। और आज के समय में कई ऐसे शोज होते हैं जो इन युवाओं के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म देते हैं जहां पर ये लोग अपने हुनर को दिखा के अपनी किस्मत को बदलते हैं।

आज हम आपको एक ऐसे ही लड़के के बारे में बताएंगे जिसमें टैलेंट की कोई कमी नहीं थी। लेकिन एक चीज जिससे वो मात खाता था वो था पैसा। घर के हालात इतने अच्छे नहीं थे। उनके पिता एक ऑटो ड्राइवर थे जो अपने घर में गो वक्त की रोटी के लिए रिक्शा चलाते थे। लेकिन उनके बेटे को शौक था डांस का और उन्होंने कभी उसके लिए उसे मना नहीं किया और हमेशा सपोर्ट किया और आज वो लड़का इंडस्ट्री का जाना-माना स्टार बन चुका हैं आज उसके पास कई गाड़ियां हैं।

डासिंग शो ‘डांस इंडिया डांस’ तो आपने सुना ही होगा इस शो ने बहुत से लोगों की किस्मत चमकाई है। इस शो में कई ऐसे लोग आए जिन्होंने इस शो के जरिए कामयाबी हासिल की और आज अपने करियर के उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचने का सपना उन्होंने देखा था। आज वो सभी बड़े-बड़े शोज कर रहे हैं और उनकी जिंदगी लगभग एक अच्छे मुकाम पर पहुंच गई है।

उसी शो में एक डांसर आया था जिनका नाम है फैजल खान, फैजल खान ‘डांस इंडिया डांस लिटल मास्टर 2’ में आये थे। जब फैजल इस शो में आए तब वो महज 14 साल के थे और इस सीजन के विजेता रहे थे। फैजल ने अपनी जीत का पूरा श्रेय अपने पिता जी को दिया। फैजल ने बताया कि, “फैजल ने बताया कि उनका परिवार बहुत ही गरीब है। उनके पिता ऑटो रिक्शा चलाते थे। और उनकों बचपम से ही डांस का बहुत शौक था। फैजल का सपना था कि एक दिन वो बड़ा डांसर बने और उसके पिता ने फैजल का ये सपना पूरा करवाया। उन्होंने कभी भी फैजल को डांस करने से नहीं रोका। वो ऑटो रिक्शा चला कर घर का गुजर बसर करते थे साथ ही फैजल के सपने के लिए पैसा भी जोड़ते थे।

शो का विनर बनने के बाद फैजल को टेलीविजन शो ‘महाराणा प्रताप’ में काम मिला , जिसके बाद उन्होंने ‘झलक दिखला जा 7’ शो में भी हिस्सा लिया और उसके भी विनर बने। बता दें कि  फैजल नें बहुत से शो जीते भी हैं और टेलीविजन पर कई शो किये भी। और आज फैजल अपने पिता और उसके हुनर के दम पर बहुत बड़ा इंसान बन चुके है। आज फैजल के पास मुंबई के पॉश इलाके में 1 बी.एच.के. फ्लैट है और खुद की लग्जरी गाड़ियां भी हैं।