बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है सबसे अमीर, घर पर है 30 करोड़ का प्राइवेट जेट और 100 करोड़ की गाड़ियां

एक अच्छे मुकाम पर पहुंचने के लिए इंसान को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. बहुत कम लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें बिना मेहनत किये बैठे-बिठाये ही सब कुछ मिल जाता है. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं. इन अभिनेत्रियों के अभिनय और उनकी फिल्मों को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. ये अभिनेत्रियां अपनी मेहनत के बलबूते आज इस मुकाम पर आ गयी हैं कि इनका नाम बॉलीवुड की सबसे मशहूर और अमीर अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है. लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री मौजूद है जिसके लिए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाना आसान नहीं था. बहुत मेहनत के बाद ये अभिनेत्री बॉलीवुड में एक सफल मुकाम हासिल कर पायी है. बिग बॉस से बतौर कंटेस्टेंट जब इस अभिनेत्री ने शुरुआत की थी तब लोगों की नजरों में इनकी इमेज अच्छी नहीं थी.. लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्होंने सबके दिलों में जगह बना ही ली. आप समझ तो गए ही होंगे हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं हम सब की प्यारी बेबी डॉल सनी लियॉन की. सनी लियॉन आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. आज उनका नाम हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी को बॉलीवुड में आये हुए अभी कुछ ही साल हुए हैं और इन सालों में वह बॉलीवुड की क्वीन बन गयी है. आज उनका नाम बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में शामिल होता है.

बिग बॉस से की थी शुरुआत

बिग बॉस में आने से पहले सनी एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं. लेकिन बिग बॉस ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. बिग बॉस के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे. सनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म ‘जिस्म’ से किया था. इसके बाद वह ‘रागिनी mms 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘वन नाईट स्टैंड’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं. भले ही ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हों लेकिन सनी इन फिल्मों के बाद स्टार बन गयी. आज आइटम नंबर के लिए सनी डायरेक्टर्स की पहली पसंद होती हैं. आइटम नंबर्स की बात करें तो अभी तक उन्होंने ‘लैला मैं लैला’, ‘पिंक लिप्स’, ‘देसी लुक’, ‘पानी वाला डांस’ जैसे गाने करके लोकप्रियता हासिल की और इन गानों और फिल्मों की बदौलत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गयीं.

आज खुद का है प्राइवेट जेट और महंगी गाड़ियां

आज सनी ने अपनी जिंदगी में वह सब कुछ हासिल कर लिया जिसका ख्वाब एक आम लड़की देखती है. सनी अपने पति डेनियल वेबर और गोद ली हुई बेटी के साथ खुशाल जीवन बीता रही हैं. सनी आज कुल 400 करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं. उनके पास खुद का एक प्राइवेट जेट मौजूद है जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपये है और उनके पास तकरीबन 100 करोड़ की गाड़ियों का कलेक्शन है. इस वजह से सनी आज बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस हो गयी हैं.

पढ़ें एयरपोर्ट पर सनी लियॉन नज़र आयी अपने बेहद क्यूट बच्चों के साथ, देखें तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.