शादी में सोने की कार और 1 हज़ार करोड़ रुपए देने को है तैयार ये लड़की, लेकिन पर लड़के से ये एक शर्त

शादी दो लोगों और दो परिवार के बीच में बंधने वाला ऐसा बंधन है, जो सारी उम्र के लिए उन्हें एक दुसरे के साथ रहने के लिए उन्हें हिम्मत देता है. देखा जाए तो कोई भी लड़का या लड़की शादी के बिना अधूरे है. इस लंबी जिंदगी में हर किसी को एक साथी की जरूरत होती है ऐसे में अगर साथी अपनी पसंद का मिल जाए तो जिंदगी का मुश्किल सफर भी आसान लगने लगता है. गौरतलब है कि हमारे भारत देश के इलावा दुनिया में और भी कईं देश है जहाँ दहेज़ लेने और देने की परंपरा चली आ रही है. हालाँकि यह एक कानूनी अपराध है लेकिन कुछ अमीर लोग आज भी बहु बेटियों को दहेज़ देना पसंद करते हैं.  ऐसी ही एक हस्ती के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरती हुई नजर आ रही हैं.

यह लड़की कोई साधारण लड़की नहीं है बल्कि एक जानी मानी हस्ती है जिससे शादी करने को दुनिया कर हर लड़का बेताब है. इसके पीछे की वजह यह है कि दिखने में यह जितनी खूबसूरत है, उससे कईं गुना अधिक वह अमीर हैं. खबरों के अनुसार हाल ही में इस लड़की ने शादी करने के लिए एक ऐलान किया है कि जो भी लड़का उससे शादी करेगा, वह उसे बदले में दहेज़ देंगी और दहेज़ में वह उसे एक हज़ार करोड़ रुपए की सोने की कीमती कार देंगी. हालाँकि आपको यह सुनने में थोडा अजीब लग रहा होगा लेकिन यह बात बिलकुल सच है.

मीडिया से मिली रिपोर्ट्स के अनुसार इस लड़की की शादी को लेकर एक ख़ास तरह की शर्त भी है. इसलिए जो लड़का उस शर्त पर खरा उतरेगा, वही इनका पति और इनकी सोने की महंगी कार का मालिक बनेगा. लड़की की शर्त के अनुसार उसके होने वाले वर को हिम्मती और बलवान होना चाहिए.  अब आप सोच रहे होंगे कि लड़की की ऐसी अनोखी डिमांड क्यों है? तो दोस्तों, बता दें कि यह लड़की आम लड़की नहीं है बल्कि इसका भाई दुनिया का सबसे खूंखार और तानाशाह व्यक्ति माना जाता है. ऐसे में भाई के आगे टिकने के लिए लड़की को हिम्मत वाला एक योग्यवर चाहिए.

हमारी न्यूज़ टीम ने जब इस मामले पर रिसर्च की तो पता चला कि यह शर्तें लड़की की नहीं बल्कि उसके भाई किम उन की है. किम उन उत्तर कोरिया का सबसे खतरनाक व्यक्ति माना जाता है. जोकि अपनी बहन के लिए एक काबिल लड़का ढूँढ रहा है. गौरतलब है कि यदि यह मामला हमारे देश का होता तो आज इस लड़की से शादी करने लाखों लोग लाइन में खड़े हो जाते लेकिन उत्तर कोरिया का कोई भी युवक इस लड़की से शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है. लड़के की लंबाई 5 फीट 10 से अधिक नहीं होनी चाहिए, और अतीत में, कोई प्रेम संबंध नहीं होना चाहिए, उसका वज़न 75 किलोग्राम होना चाहिए और सिक्स पैक होने चाहिए. अब भला आप ही सोचिये इतना परफेक्ट लड़का बन पाना कैसे संभव हो सकता है?