देखें किस तरह टिवीटर पे ऋषि कपूर का गांधी परिवार पर निशाना, ‘बाप का माल समझ रखा है?’

बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिससे उन्होंने सीधे गांधी परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके मांग की है कि गांधी परिवार के नाम पर रखे गए राष्ट्रीय संपत्तियों के नाम बदले जाने चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया- ‘कांग्रेस की तरफ से गांधी परिवार के नाम पर राष्ट्रीय संपत्तियों के नाम को बदलो। बांद्रा/वर्ली सी लिंक को लता मंगेशकर या जेआरडी टाटा लिंक रोड करो। बाप का माल समझ रखा था?

उन्होंने कहा- ‘हमें देश की संपत्तियों के नाम उन लोगों के नाम पर रखने चाहिए जिन्होंने देश के लिए कुछ योगदान दिया है। हर संपत्ति गांधी परिवार के नाम पर ही क्यों है? मैं सहमत नहीं हूं। सोचना लोग।

उन्होंने फिल्म सिटी को दिलीप कुमार, देव आनंद, अशोक कुमार या अमिताभ बच्चन के नाम पर रखने की भी बात कही। उन्होंने लिखा कि राजीव गांधी उद्योग क्या होता?

राज कपूर के नाम का भी रखा प्रस्ताव

एक सलाह देते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि हमारे देश में मोहम्मद रफी, मुकेश मन्ना डे और किशोर कुमार के नाम पर संपत्तियों के नाम की कल्पना करके देखिए।

ऋषि कपूर ने एक अन्य ट्वीट करके कहा कि इंदिरा गांधी नेशनल क्यों? इसका नाम महात्मा गांधी या भगत सिंह या अंबेडर या मेरा खुद का नाम ऋषि कपूर के नाम पर क्यों नहीं

वे बोले कि राज कपूर ने न केवल जीते जी, बल्कि मरने के बाद भी भारत को गर्व की अनुभूति कराई है। उनका योगदान राजनीतिक लोगों के योगदान से कहीं अधिक है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published.