दिलचस्प

देखिये क्या हुआ जब लगातार परेशान करने पर बाउंसर को आ गया गुस्सा…. वीडियो वायरल!

कुछ लोग होते हैं जिनके पास गजब की सहनशक्ति होती है, कुछ भी हो जाए वो अपना आपा जल्दी नहीं खोते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा मौका आ जाता है, जब बहुत ज्यादा धैर्य वाला व्यक्ति भी अपना आपा खो देता है। आपने अक्सर देखा होगा कि क्लबों के बाहर और अन्दर उसकी सुरक्षा के लिए कुछ लोग खड़े किये जाते हैं। उन लोगों को बाउंसर कहा जाता है। ये बाउंसर किसी भी प्रकार के होने वाले झगड़ों को रोकते हैं और जो भी क्लब में उपद्रव मचाता है, उसको निकालकर बाहर करते हैं।

पूरी दुनियाँ में वीडियो प्रसिद्ध:

अभी हाल ही में एक ऐसा मामला देखा गया है, जिसमे एक बाउंसर ने दो लोगों को ढंग से पिटा। इस समय यह वीडियो पूरी दुनियाँ में छाया हुआ है। वीडियो इतना तेजी से वायरल हो रहा है कि आपको जानकर हैरानी होगी कि मात्र एक हप्ते के अन्दर ही इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है।

लड़कों के छेड़ने पर आ गया बाउंसर को गुस्सा:

दरअसल एक क्लब के बाहर एक बाउंसर खड़ा था और जिनके पास क्लब में अन्दर जाने के लिए टिकट था, केवल उन्हें ही अन्दर जाने दे रहा था। कुछ लडकियाँ क्लब में जाने के लिए आती है, जिन्हें बाउंसर आसानी से जाने देता है। उन्ही ने साथ दो लड़के भी घुसने की कोशिश कर रहे थे। बाउंसर ने उन्हें रोकने की कोशिश की, इसपर लड़कों ने उसपर हमला कर दिया और उसे मारने लगे। लड़कों की इस हरकत से परेशान होकर बाउंसर अपना आपा खो देता है और दोनों की जमकर धुनाई कर देता है।

एक लड़का गिर गया जमीन पर:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से बाउंसर शांति से क्लब के बाहर खड़ा था, लेकिन दो मनचलों की वजह से वह अपना आपा खो देता है। जब बाउंसर अपने आपे से बाहर चला जाता है, तब वह दोनों की इस ढंग से पिटाई करता है कि उनमे से एक लड़का जमीन पर गिरकर बेहोश हो जाता है।

वीडियो देखें:

https://www.facebook.com/TheLiberal.ie/videos/1366784213366213/?autoplay_reason=all_page_organic_allowed&video_container_type=0&video_creator_product_type=0&app_id=356275264482347&live_video_guests=0

Back to top button
?>