मुख्य समाचार

नोटबंदी पर पहली बार पीएम मोदी की पत्नी जशोदा बेन ने दिया बड़ा बयान, पढ़िए क्या कहा

नई दिल्ली – राठौर समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में भाग लेने के लिए रविवार को कोटा पहुंची जसोदा बेन ने पत्रकारों से बातचीत में पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने कहा कि नोटबंदी भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए है और उन्हें खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह काम कर रहे हैं। पत्रकारों से बातचीत में जसोदा बेन ने कहा कि देश से कालाधन और भ्रष्टाचार को खत्म करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है। देश के विकास के लिए नरेंद्र मोदी की योजना अच्छी है और उन्हें खुशी है कि वह इस काम को कर रहे हैं। Modi plans good country jashodaben.

पीएम मोदी की तरह हर भारतीय देश की सेवा के लिए आगे आए –

सम्मेलन में पत्रकारों से बात करते हुए जशोदा बेन ने कहा, देशसेवा का मौका भाग्य वालों को मिलता है। मोदी के मन में देश सेवा की इच्छा है और वो बढ़ रहे हैं। मैं हमेशा उनका समर्थन कर उनकी तरक्की की कामना करती हूं। मैं चाहती हूं कि मोदी की तरह हर भारतीय नागरिक देश सेवा के लिए आगे आए और विकास की तरफ अग्रसर हो। उन्होंने कहा कि देश की समृद्धि में हर व्यक्ति को सहयोग करने की जरूरत है। समारोह में देशभर से आए 200 युवक-युवतियों ने परिचय दिया।

नोटबंदी के फैसले से जसोदाबेन भी खुश –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने नोटबंदी के कदम की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने यह ‘भ्रष्टाचार और कालाधन’, दोनों पर रोक लगाएगा। जसोदाबेन ने उम्मीद जताई कि केंद्र सरकार देश की प्रगति और विकास के लिए काम करना जारी रखेगी। जसोदाबेन ने कहा, ‘‘500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को चलन से बाहर करने का केंद्र सरकार का फैसला देश में भ्रष्टाचार और कालाधन, दोनों पर रोक लगाएगा। यह कदम विदेशों में रखे कालाधने को वापस लाएगा।’

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी की मां ने भी इस कदम की सराहना की थी। वे खुद बैंक पहुंची थीं और पुराने नोट बदलवाये थे।

 

Related Articles

Close